फाइनल मुकाबले तक इंग्लैंड में ही रहेगी भारतीय टीम, यह बड़ी वजह आई सामने

Jul 12 2019 10:24 AM
फाइनल मुकाबले तक इंग्लैंड में ही रहेगी भारतीय टीम, यह बड़ी वजह आई सामने

भारत का आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से बाहर जाना ना केवल भारत बल्कि दुनियाभर के लिए हैरानी वाली बात थी और इस बात की उम्मीद किसी ने भी नहीं की थी. ख़ास बात यह है च कम से कम भारतीय टीम को देखकर तो ऐसा ही नजर आता है.

भारत के सेमीफाइनल में अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है और टीम यहां रविवार तक के लिए रहेगी. एक सूत्र द्वारा आईएएनएस से बात करते हुए कहा है कि टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए गए हैं और खिलाड़ी रविवार तक मैनचेस्टर में ही ठहरेंगे. 

सूत्र से यह जानकारी भी मिली है कि, 'कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से वे निकलेंगे. बताया जा रहा है कि सेमीफाइनल में हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं.' बता दें कि भारत को अब वर्ल्ड कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इस दौरे पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम मिल सकता है. यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में जरुर आएंगे. साथ ही आपको यह भी बता दें कि दूसरे सेमी फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है और अब 14 जुलाई को फाइनल में इंग्लैंड-न्यूजीलैंड की टीमने आमने-सामने होगी. 

 

AUS vs ENG : फिर वर्ल्डकप पर मंडराया विमान, बैनर पर लिखा था बलूचिस्तान के पक्ष में नारा

WC 2019 : क्रिकेट को मिलेगा नया चैंपियन, कंगारुओं को हराकर अंग्रेज फाइनल में

जन्मदिन विशेष : 35 रु रोज कमाकर इस गेंदबाज ने जिताया था वर्ल्डकप, जाने ख़ास बातें..

हिन्दुस्तान की हार पर बोले अमिताभ-आमिर, बिग बी ने कहा- क्या गेम खेला