IPL 2019 : आज शाम होगी रोमांचक, जब बटलर के सामने होंगे अश्विन

Apr 16 2019 11:10 AM
IPL 2019 : आज शाम होगी रोमांचक, जब बटलर के सामने होंगे अश्विन

मोहाली : पंजाब की टीम मंगलवार को जब आईपीएल मुकाबले में घर में राजस्थान के खिलाफ उतरेगी तो वह अपनी गेंदबाजी समस्याओं को दूर कर फिर से जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। आर अश्विन की अगुआई वाली पंजाब की टीम मुंबई और बेंगलोर के खिलाफ मिली लगातार हार के बाद पांचवें स्थान पर खिसक गई है। उसने आठ मैचों में से चार में जीत दर्ज की है। 

मुंबई इंडियंस को लगा झटका, आईपीएल से बाहर हुआ यह घातक गेंदबाज

ऐसा रहा था मुकाबला 

जानकारी के अनुसार पंजाब का गेंदबाजी आक्रमण लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है। टीम मुंबई के खिलाफ 197 रन के लक्ष्य का पीछा करने में असफल रही, जिसमें कीरोन पोलार्ड ने 31 गेंद में 83 रन की पारी खेली थी। बेंगलोर के खिलाफ पिछले मैच में पंजाब की गेंदबाजी फिर से विफल रही और उन्होंने प्रतिद्वंद्वी टीम को चार गेंद रहते 173 रन का लक्ष्य हासिल करने दिया। 

इस कारण आईपीएल छोड़ स्वदेश लौट सकते है स्मिथ और वॉर्नर

गेंदबाजी है टीम की कमजोरी 

इसी के साथ मोहम्मद शमी, एंड्रयू टाई और ऑलराउंडर सैम कुरैन ने काफी रन लुटाए। अब उन्हें अपने कप्तान अश्विन का सहयोग करने के लिए कसी गेंदबाजी करनी होगी। वहीं राजस्थान की टीम पिछले मैच में जीत दर्ज करने के बाद यहां पहुंची है। उन्होंने मुंबई को उसके घर में चार विकेट से धोया। ओपनर जोस बटलर की 43 गेंद में 89 रन की पारी ने राजस्थान को 188 रन का लक्ष्य हासिल करने में काफी अहम भूमिका अदा की। 

मुंबई से मिली हार के बाद मुश्किल हुई बैंगलोर के लिए प्लेऑफ की राह

इन 15 खिलाड़ियों के साथ विश्व कप में भाग लेगी भारतीय क्रिकेट टीम

चौथे नंबर पर कौन करेगा बल्लेबाजी, अब भी चिंता बरकरार