रोमांचक मुकाबले में जीता भारत 'बी' और दक्षिण अफ्रीका, अब फ़ाइनल में होगी भिड़ंत

नई दिल्ली : भारत 'बी' ने चार देशों की अंडर-19 वन-डे क्रिकेट सीरीज के अंतिम राउंड रोबिन मैच में शनिवार को भारत 'ए' को तीन विकेट से शिकस्त दी जबकि दक्षिण अफ्रीका ने अफगानिस्तान को नौ रन से हराया। भारत ए और भारत बी की टीमों ने इस मैच से पहले ही 11 मार्च को खेले जाने वाले फाइनल में जगह पक्की कर ली थी। भारत बी ने कम स्कोर वाले इस मैच को तीन विकेट से अपने नाम किया। 

शेन वॉर्न ने सुझाया आईडिया, इस तरह लगा सकते हैं विराट कोहली पर लगाम

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारत ए की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 40.3 ओवर में 129 रन पर आउट हो गई। वही भारत बी ने सलामी बल्लेबाज आर्य सेठी (51) की अर्धशतकीय पारी के बाद अथर्व विनोद अनकोलेकर यानि 65 गेंद में नाबाद 29 की संयमित पारी से इस लक्ष्य को 41.4 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। अनकोलेकर ने पुराणिक त्यागी यानि नाबाद 14 के साथ आठवें के लिए नाबाद 30 रन की साझेदारी की।

अपने पहले शतक से उत्साहित उस्मान ख्वाजा ने कहा कुछ ऐसा

जानकारी के अनुसार टूर्नामेंट के एक अन्य मैच में दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 ने अफगानिस्तान अंडर-19 को रोमांचक मुकाबले में नौ रन से हराया। दक्षिण अफ्रीका की टीम पहले खेलते हुए 49.5 ओवर में 200 रन पर आउट होगी। लक्ष्य का पीछा करते हुए अफगानिस्तान की पारी 48.3 ओवर में 191 रन पर सिमट गई।

IND vs ENG : रोमांचक मुकाबले में एक रन से हारी भारतीय महिला टीम

टीम इंडिया के आर्मी कैप पहनने से पाक को लगी मिर्ची, ICC से की शिकायत

जीबी बॉक्सिंग टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचे 6 भारतीय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -