आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी शीर्ष स्थान पर कायम है कोहली और बुमराह
आईसीसी वनडे रैंकिंग में अब भी शीर्ष स्थान पर कायम है कोहली और बुमराह
Share:

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रविवार को जारी आईसीसी वनडे रैंकिंग की बल्लेबाजों और गेंदबाजों की सूची में शीर्ष स्थान पर बरकरार है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई घरेलू सीरीज में 310 रन बनाने के बाद कोहली पहले स्थान पर काबिज रहे, जबकि वन-डे टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इस सीरीज में 202 रन के बूते रैंकिंग में दूसरा स्थान बरकरार रखा है। 

भारत की भूमि में ही जन्मा था इंग्लैंड का यह मशहूर क्रिकेटर

ऐसी है पूरी रैंकिंग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केदार जाधव के हरफनमौला खेल ने उन्हें पांच मैचों की सीरीज के बाद 11 स्थानों के साथ करियर के सर्वश्रेष्ठ 24वें स्थान पर पहुंच गए है। इस सीरीज को भारत ने 2-3 से गंवा दिया। वही इस बीच, दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक ने शनिवार को केपटाउन में श्रीलंका के खिलाफ समाप्त हुई घरेलू सीरीज में टीम की 5-0 से जीत में बड़ी भूमिका निभाने के बाद बल्लेबाजों की रैंकिंग में चौथा स्थान हासिल किया। 

कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हुए संदीप और करियप्पा

और भी कई खिलाड़ियों के हुए स्थान परिवर्तन  

इसी के साथ बाएं हाथ के 26 साल के इस बल्लेबाज ने सीरीज में 353 रन बनाए जिसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं। इस प्रदर्शन से उन्होंने रैंकिंग में चार स्थानों का सुधार किया और सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज भी रहे। न्यूजीलैंड के दिग्गज रोस टेलर तीसरे स्थान पर बने हुए है। गेंदबाजों की रैंकिंग में बुमाराह 774 अंक के साथ शीर्ष पर है। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बांग्लादेश के खिलाफ छह विकेट लेकर दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई और अफगानिस्तान के राशिद खान को तीसरे पायदान पर धकेल दिया है।

IPL 2019 : इस बार इन खिलाड़ियों के दम पर चमकेगी राजस्थान रॉयल्स की किस्मत

विश्व कप और आईपीएल से पहले कार्यभार को लेकर कोहली ने कही ऐसी बात

राजस्थान रॉयल्स में स्मिथ की वापसी पर वार्न ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -