भारतीय टीम की हार से भड़के फैंस, कहा रायडू-जडेजा को बाहर निकालो

नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली ने रांची में शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश कर वनडे में 41वां शतक लगाया। किन्तु, पहले फिरकी गेंदबाज़ों की नाकामी और बाद में बाकी बल्लेबाजों की विफलता भारत को भारी पड़ी और उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों तीसरे एक दिवसीय मुकाबले में शुक्रवार 32 रन से हार का सामना करना पड़ा।

आखिर क्यों सख्त अंदाज में कोहली ने कही खिलाड़ियों से ऐसी बात

भारत के बल्लेबाजों का ऐसे वक़्त में आउट होना बेहद निराशाजनक रहा, क्योंकि गेंदों और रनों के बीच मात्र 20 रनों का अंतर था। टीम इंडिया की इस शिकस्त के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने रोहित शर्मा, अंबति रायडू, रवींद्र जडेजा और शिखर धवन को जमकर ट्रोल किया है। फैंस ने विशेष तौर पर रवींद्र जडेजा और अंबति रायडू की जगह पर सवाल खड़े किए हैं, जो लंबे समय से निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भी टीम में बने हुए हैं। यहाँ तक कि फैंस ने रायडू और जड़ेजा को टीम से बाहर करने की बात भी कही है।

चौथे वनडे में अफगानिस्तान ने आयरलैंड को 109 रनों से हराकर सीरीज में बनाई बढ़त

इस मैच में रायडू 2 रन और रविंद्र जडेजा 24 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके अलावा ओपनरों का हाल भी बेहद ख़राब है। शिखर धवन 1 रन तो रोहित शर्मा 14 रन बनाकर आउट हुए। 2019 में अंबति रायडू ने अब तक 35 की एवरेज से 247 रन बनाए हैं, जिसमें उनका मात्र एक अर्धशतक शामिल है। वर्ल्ड कप में नंबर-4 के दावेदार के रूप में इस हैदराबादी बल्लेबाज के आंकड़े बेहद निराशाजनक रहे हैं।

खबरें और भी:-

अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट में बड़ा अंतर, कम करने की जरूरत : मंधाना

दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड ने दी वेस्टइंडीज को 137 रनों से करारी शिकस्त

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : विदर्भ ने सुपर लीग मुकाबले में दिल्ली को नौ विकेट से हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -