इंडियन क्रिकेट टीम ने चेन्नई के बाढ़ पीड़ितों को समर्पित की जीत

नई दिल्ली : साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रंखला के चौथे और आखरी टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बेहतरीन शतक लगाने वाले भारतीय टीम के मध्यक्रम के शानदार बैट्समेन अजिंक्य रहाणे ने अपने ‘मैन आफ द मैच’ पुरस्कार को चेन्नई के बाढ पीडि़तों को समर्पित किया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखरी टेस्ट में बीते दिन यानि की सोमवार को शानदार सीरीज जितने के बाद अजिंक्य रहाणे ने कहा कि अपने टेस्ट ग्राउंड में ‘मैन आफ द मैच’ पुरस्कार जीतना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव है और यह पुरस्कार मैं चेन्नई में बाढ पीडि़तों के प्रति समर्पित करना चाहता हूं।

अजिंक्य रहाणे ने कहा कि भारतीय टीम के लिए साउथ अफ्रीका जैसी मजबूत टीम के खिलाफ श्रंखला को 3-0 से अपनी झोली में डालना एक खास उपलब्धि है। मैंने दिल्ली के मैदान में खेल का पूर्ण आनंद लिया है। और मेरे लिए यह मैदान काफी खास है मैंने इसी मैदान में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। और इस मैदान पर खेलकर मैंने पुरानी यादें ताजा कर ली।

मै इस मैदान पर खेल खेलना जनता हूँ और यहां के माहौल से भली भांति परिचित था। मैं पारी की शुरुआत से ही दृढनिश्चय के साथ काफी बड़ी पारी खेलने के लिए प्रतिबद्ध था। और हर मैदान में पूर्ण कोशिश करता हूँ की किस तरह अपने खेल में अधिक से अधिक सुधार ला सकूं।

उन्होंने कहा की मैंने मैदान पर ज्यादा समय टिका रहा और अच्छा प्रदर्शन करते हुए दोनों पारियों में शतक लगाया। मैं निश्चित रूप से बड़ी पारी खेलने में सफल रहा और टीम की जीत में अपनी भूमिका निभा सका।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -