भारतीय टीम ने देखीं 'भारत', सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन
भारतीय टीम ने देखीं 'भारत', सलमान ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्‍म 'भारत' बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा प्रदर्शन कर रही है और इस फिल्‍म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है, हालांकि इसकी कमाई ने अब तक कई रेकॉर्ड्स बना लिए हैं और कई तोड़ भी दिए हैं. वहीं अब इंग्लैंड में वर्डकप खेलने गई भारतीय टीम ने भी सलमान और कैटरीना की फिल्म भारत देखीं है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें, इन दिनों वर्ल्‍ड कप के कारण इंडियन क्रिकेट टीम इंग्‍लैंड में है और अब हाल ही में टीम के प्‍लेयर केदार जाधव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्‍वीर शेयर की है और इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए केदार ने लिखा कि, 'भारत की टीम भारत मूवी के बाद.' आप देख सकते हैं कि इस फोटो में हार्दिक पंड्या, महेंद्र सिंह धोनी, केदार जाधव, शिखर धवन, केएल राहुल जैसे प्‍लेयर्स हैं. वहीं जवाब में सलमान ने लिखा है कि, भारत को लाइक करने के लिए थैंक्‍यू भारत टीम... इंग्‍लैंड में भारत देखने के लिए शुक्रिया भाइयों... आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं... पूरा भारत आपके साथ है... #भारतजीतेगा. ' 

सलमान खान की फिल्म भारत के कलेक्शन की बात की जाए तो यह फिल्म अब तक 7 दिनों में 167 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है. फिल्म 5 जून को रिलीज हुईं थी और पहले ही दिन इस फिल्म ने 42 करोड़ रु की धमाकेदार कमाई की थी. वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. वहीं फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. अब फिल्म 200 करोड़ रु के क्लब में एंट्री लेने के लिए तैयार खड़ी है. 

वरुण ने श्रद्धा संग की जबरदस्ती, इस खास चीज को फॉलो कर रही थीं एक्ट्रेस

IND vs NZ : करोड़ों भारतीयों को बड़ा झटका, बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो सकता है मैच !

पाकिस्तान में खेलने को लेकर कुछ ऐसा बोले एरॉन फिंच

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -