भारत में लॉन्च हुआ नए वायरलेस नेकबैंड, जानें क्या है कीमत

भारत में लॉन्च हुआ नए वायरलेस नेकबैंड, जानें क्या है कीमत

इंडिया की प्रमुख गैजेट एक्सेसरी और कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड Inbase ने हाल ही में अपनी नई वायरलेस नेकबैंड सीरीज को लॉन्च किया गया है। इस सीरीज के तहत कंपनी ने अर्बन एक्स-1 और अर्बन एक्स-2 दो डिवाइस बाजार में उतारे हैं। खास बात है कि इनमें यूजर्स को बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी मिलेगी। इसे खासतौर पर यूथ को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। क्योंकि यूथ के बीच नेकबैंड काफी क्रेज में हैं।

अर्बन एक्स-1 और अर्बन एक्स-2 की कीमत: इन दोनों डिवाइस की कीमत पर नजर डालें तो अर्बन एक्स-1 को बाजार में 2,499 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। जबकि अर्बन एक्स-2 की कीमत 2,799 रुपये है। इन दोनों डिवाइस के साथ यूजर्स को 12 महीने की वारंटी मिलेगी। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट gourban.in और प्रमुख रिटेल आउटलेटस से खरीदा जा सकता है।  

अर्बन एक्स-1 और अर्बन एक्स-2 के फीचर्स: अर्बन एक्स-1 और अर्बन एक्स-2 नेकबैंड यूजर्स को बेस के साथ प्रीमियम साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं। दोनों में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा खास बात है कि ये डिवाइस IPX4 रेटेड हैं जो कि इन्हें वॉटर और स्वेट-प्रूफ बनाते हैं। यानि आप इसका इस्तेमाल जिम में भी कर सकते हैं और इस दौरान पसीने से इसके खराब होने का भी डर नहीं होगा। 

अर्बन एक्स-1 और अर्बन एक्स-2 में मिलने वाले अन्य फीचर्स की बात करें तो यह यूजर्स को 10 से 12 घंटे का नॉन-स्टॉप म्यूजिक एक्सपीरियंस देते हैं। इनमें मैग्नेटिक ईयरबड्स का उपयोग किया गया है और मैग्नेटिक ईयरबड्स होने के कारण ये नेकबैंड उपयोग में न होने पर भी ईयरबड्स को एक साथ रखते हैं। इसमें दी गई ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही ड्यूल पैरिंग की भी सुविधा मौजूद है। जिससे एक समय पर आसानी से एक से अधिक स्मार्टफोन्स को कनेक्ट किया जा सकता है। इन नेकबैंड में एचडी माइक भी दिया गया है। इसके अलावा Urban X1 की खासियत है कि इसमें आपको एक सुरक्षित ईयर-हुक डिजाइन मिलेगा जो कि वर्कआउट के दौरान ईयरबड्स को स्थिर रखता है। 

जल्द ही भारत में शुरू होगी पिक्सल 4ए की सेल, जानिए कीमत

आईआईटी जोधपुर में हो रही है भर्तियां, ये लोग कर सकते है आवेदन

भारत के कई क्षेत्रों में Vodafone Idea का नेटवर्क हुआ गायब, ये रही वजह