जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, एक भारतीय कमांडिंग अफसर शहीद
जम्मू कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान ने की गोलीबारी, एक भारतीय कमांडिंग अफसर शहीद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में रविवार को पाकिस्तान में बॉर्डर पार से एक बार फिर संघर्षविराम का उल्लंघन किया गया है. पाकिस्तान की गोलीबारी में इंडियन आर्मी के एक जूनियर कमांडिंग अफसर शहीद हुए हैं. आतंकियों को घुसपैठ कराने के उद्देश्य से पाकिस्तान ने नौशेरा सेक्टर के कई इलाकों में गोलीबारी की. भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों को लक्षय बनाकर यह गोलीबारी की गई.

इंडियन आर्मी ने भी पाकिस्तान की इस नापाक साजिश का करारा जवाब दिया और इसी के दौरान नौशेरा की एक अग्रिम पोस्ट पर तैनात नायब सूबेदार राजविंदर सिंह पाकिस्तान की गोली लगने से जख्मी हो गए. इंडियन आर्मी घायल राजविंदर सिंह को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले गई, किन्तु वहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. बता दें कि इस वर्ष अब तक पाकिस्तान जम्मू में LOC और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रिकॉर्ड तोड़ सीजफायर का उल्लंघन कर चुका है. इंडियन आर्मी की माने तो पाकिस्तान के फायरिंग घुसपैठियों को कवर फायर देने के उद्देश्य से करा रहा है और भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान की नापाक साजिश का हर मोर्चे पर करारा जवाब दिया है.

इससे पहले श्रीनगर के बाहरी इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर में तीन आतंकवादी ढेर हो गए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पंथा चौक पर पुलिस एवं CRPF के संयुक्त नाके पर आतंकवादियों ने शनिवार रात फायरिंग की. इसके बाद पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के संयुक्त दल ने इलाके को घेर लिया और वहां सर्च ऑपरेशन चलाया.

विजय माल्या पर 'सुप्रीम' फैसला कल, हो सकता है सजा का ऐलान

मोहन भागवत बोले- अगर पर्यावरण का शोषण होता रहा तो सृष्टि नहीं बचेगी

9 राज्यों के मुख्यमंत्रियों को रेल मंत्री की चिट्ठी, कहा- हर प्रोजेक्ट पर नज़र रख रहे हैं पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -