सिनेमा में राष्ट्रगान नही बजा तो बिना फिल्म देखे लौट गई भरतीय कप्तान
सिनेमा में राष्ट्रगान नही बजा तो बिना फिल्म देखे लौट गई भरतीय कप्तान
Share:

नई दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट द्वारा सिनेमाघरो में फिल्म के शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजाने के निर्देश का सम्मान करते हुए अपनी फैमिली के साथ फिल्म देखने पहुची भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान वंदना कटारिया को सिनेमाहॉल में राष्ट्रगान सुनने को नहीं मिला. इसके बाद वंदना सिनेप्लेक्स के हेड पर भड़क उठी और बिना फिल्म देखे ही अपने घर वापस लौट गई.

आपको जानकारी देते चले कि 30 नवम्बर को सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया था कि देशभर के सभी सिनेमाघरों में फिल्म शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजाया जाएगा. साथ ही राष्ट्रध्वज स्क्रीन पर दिखाना होगा. हरिद्वार पहुंची वंदना कटारिया गुरुवार को जब परिवार समेत जब फिल्म देखने गई तो उन्हें वहां इस आदेश का पालन नही दिखाई दिया.

वंदना ने मीडिया को बताया कि राष्ट्रगान के बिना ही फिल्म को शुरू कर की गई. उन्होंने जब सिनेप्लेक्स के हेड से इसकी जानकारी मांगी तो उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की सूचना न होने का जवाब दिया. वही नाराज वंदना ने हेड को सलाह देते हुए कहा कि राष्ट्रगान और तिरंगे का सम्मान करने के लिए न्यायालय के आदेश का इंतजार करने की जरूरत नहीं. इसके बाद फिल्म देखे बगैर वंदना वहां से लौट आई.

चौथे टेस्ट से पहले टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर

सचिन तेंदुलकर को किडनैप...

विराट कोहली को टक्कर देगा यह...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -