एक शेर को गिराने के लिए गठबंधन कर रहे हैं तमाम मौकापरस्त- महेश शर्मा
एक शेर को गिराने के लिए गठबंधन कर रहे हैं तमाम मौकापरस्त- महेश शर्मा
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने इकठ्ठा हो रहे विपक्षी के तमाम नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा है कि, ये एक शेर को नीचे गिराने के लिए मौकापरस्तों का गठजोड़ है और देश की जनता जानती है कि देश का नेतृत्व किसके हाथ में सुरक्षित है. उत्तर प्रदेश में हुए सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर शर्मा ने कहा है कि, इन दोनों दलों के नेता ही देश के पीएम बनना चाहते हैं और अगर वे चुनाव में जीत भी जाते हैं तो बुआ-भतीजा में पीएम बनने के लिए फिर से लड़ाई होगी और गेस्ट हाउस कांड फिर एक बार होगा.

LIVE: ममता की रैली में दिखे भाजपा के 'शत्रु', मेवानी और हार्दिक ने सरकार पर बोला हमला

महेश शर्मा प्रेस वालों के सवालों के जवाब दे रहे थे, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह की बीमारी को लेकर उन्होंने कहा है कि यह एक संक्रामक रोग है. जब भाजपा का राष्ट्रीय अधिवेशन हुआ था, तो उसमे हजारों कार्यकर्ताओं आए थे. संभवत: इसी दौरान उन्हें ये रोग लग गया होगा और उनके अलावा भाजपा नेता रामलाल भी बीमार हो गए थे, जिन्हे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था.

LIVE: ममता की रैली का हुआ भव्य आगाज़, कुछ ही देर में सम्बोधन देंगी तृणमूल सुप्रीमो

सार्वजनिक जीवन में भाषा की मर्यादा पर केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि, "सामाजिक-राजनीतिक जीवन में किसी भी तरह की बदजुबानी के लिए कोई स्थान नहीं है और न ही उसका कोई प्रभाव पड़ता है. सुनने वाले लोगों के साथ और स्वयं व्यक्ति विशेष भी इस बात का विश्लेषण करता है कि मैंने ऐसे शब्दों का उपयोग क्यों किया है. हमारे शिष्टाचार और खासतौर पर हमारी भारतीय संस्कृति में इसकी कोई जगह नहीं है.

खबरें और भी:-

 

शटडाउन के कारण अंतरिक्ष में भी मची उथल-पुथल

मेक्सिको : ईंधन पाइपलाइन में भीषण आग, 20 की मौत कई घायल

कर्नाटक की राजनीति में आया नया ट्विस्ट, येदियुरप्पा ने सभी विधायकों को वापिस बुलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -