पूर्ण बहुमत मिलने के बाद उद्योग जगत ने नीतीश कुमार से मिलाया हाथ
पूर्ण बहुमत मिलने के बाद उद्योग जगत ने नीतीश कुमार से मिलाया हाथ
Share:

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करने वाले महागठबंधन को भारतीय उद्योग जगत ने अपना समर्थन देने का ऐलान किया. साथ ही यह भी कहा कि बिहार की नई सरकार उद्योग जगत में निवेश तय करेगी और प्रभावशील निवेश की योजनाओ को चलाएगी. भारी बहुमत से विजयी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जीत की शुभकामनाए देते हुए एसोचैम ने बताया की उन्हें राज्य में उद्योग की एक नई शुरआत की उम्मीद है.

एसोचैम के महासचिव डी.एस. रावत ने नितीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा की , नीतीश कुमार इस प्रकार सरकार चलाने पर अपना ध्यान केंद्रित करते है जिससे आम जन को फायदा मिले फिर चाहे वह महिला हो, बालिका हो या समाज का सबसे नीचे का तबका हो. सामजिक संकेतकों पर काम करने के कारण ही वह दोबारा बिहार के सीएम बन पाए.

साथ ही इस मौके पर CII ने भी बिहार के विकास के एजेंडा को और अधिक आगे ले जाने के लिए नितीश सरकार के साथ हाथ मिलकर काम करने की प्रतिबद्धता जताई. CII के अध्यक्ष सुमित मजूमदार ने आने वाली नई सरकार को बधाई देते हुए कहा मुझे पूर्ण भरोसा है कि नई सरकार बिहार की जनता की आकांक्षाओ पर खरी उत्तर कर काम करेगी और बिहार राज्य को औद्योगिक विकास के एक नए युग की तरफ लेकर जाएगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -