आज भी मैदान पर एक-एक पल का आनंद लेते हैं केदार जाधव

भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव भले ही अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर पहुंच गए हो लेकिन 36 साल का ये खिलाड़ी अभी भी मैदान पर हर मिनट का आनंद उठाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रहा है। केदार जाधव जल्द ही IPL के 14वें सीजन के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद का प्रतिनिधित्व करने के लिए मैदान पर एक बार फिर से वापसी करने जा रहे है। आगामी अभियान से पूर्व केदार जाधव नेट्स में जमकर पसीना बहाते हुए नज़र आए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया youtube पर भी खूब वायरल हो रहा है। जहां इस पर केदार का कहना है कि "मुझे याद है कि जब मैं एक बच्चा था, मैं वास्तव में उच्चतम स्तर पर खेलने की इच्छा रखता था और अब जब मैंने बीते 10-15 वर्ष खेले हैं, तो मैं मैदान पर हर मिनट का लुत्फ़ उठाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ता हूँ।"

जाधव को SRH ने इस वर्ष की शुरुआत में एक मिनी-नीलामी में चुना था, जब उन्हें CSK ने बीते वर्ष बल्ले से निराशाजनक सीजन के उपरांत रिहा किया था। वीडियो में केदार जाधव ने प्रशिक्षण सत्र के करीब पहुंचते हुए अपनी विचार प्रक्रिया के बारे में भी सूचना जारी की है। पुणे के क्रिकेटर के मुताबिक, हर प्रशिक्षण के उपरांत उन्हें केवल एक चीज की चिंता होती है कि क्या उन्होंने विभिन्न विभागों में मूल बातें सभी सच हुई हैं। इतना ही नहीं अपनी बात को जारी रखते हुए वह कहते है कि "हर दिन मेरी एकमात्र जांच प्रशिक्षण सत्र के अंत में की जाती है, मैं बस खुद से पूछता हूं, 'क्या मैंने बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण के बीच मूल बातें सही की हैं?', और अगर यह सही है, तो मुझे लगता है कि अधिकतर वक़्त, मुझे वह मिलता है  जिसे मैं चाह रहा हूँ। जाधव पिछले कुछ समय से IPL में बल्ले से खराब वक़्त से गुजर रहे हैं। पिछले दो पूर्ण सत्रों में, उन्होंने क्रमशः 18 और 20.66 के औसत के साथ केवल 162 (12 पारी) और 62 रन (पांच पारियां) ही बनाए। उनका स्ट्राइक रेट भी इस बीच 100 से भी कम रह गया।

उन्होंने मौजूदा संस्करण के पहले चरण के बीच एसआरएच के लिए बल्लेबाजी की तीन पारियों में अच्छा प्रदर्शन अब तक नहीं किया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज अब तक 125 के स्ट्राइक रेट से सिर्फ 40 रन ही बना लिए है। जाधव को UAE में आगामी चरण में सुधार की उम्मीद होगी। SRH 22 सितंबर को दुबई में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना IPL 2021 अभियान फिर से शुरू करेगी।

डेविड मलान का बड़ा बयान, कहा- "भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के कभी आदी नहीं..."

IPL 2021: धोनी को लगा बड़ा झटका, मैच के आयोजन से पहले ही चोटिल हुआ CSK का ये खिलाड़ी

IPL के दूसरे चरण से पहले सुर्ख़ियों में छाए ये बल्लेबाज, किसी ने जड़ा शतक.. तो किसी ने खेली तूफानी पारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -