भारतीय बैंक QIP मुद्दे के माध्यम से बढ़ाएगा 4000 करोड़ रूपये तक इक्विटी पूंजी
भारतीय बैंक QIP मुद्दे के माध्यम से बढ़ाएगा 4000 करोड़ रूपये तक इक्विटी पूंजी
Share:

इंडियन बैंक ने एक नियामक फाइलिंग में कहा, इंडियन बैंक ने घोषणा की कि बैंक के निदेशकों की समिति ने 09 मार्च 2021 को हुई अपनी बैठक में एक या एक से अधिक किस्तों में योग्य संस्थागत प्लेसमेंट के माध्यम से 4000 करोड़ रुपये (प्रीमियम सहित) तक की इक्विटी पूंजी जुटाने के लिए अपनी मंजूरी दे दी है। यह कहा गया है कि धन उगाहने वाले सभी सांविधिक और नियामक अनुमोदनों के अधीन होंगे।

योग्य संस्थागत प्लेसमेंट (क्यूआईपी) के बाद, बैंक में सरकार की होल्डिंग मौजूदा स्तर से नीचे आ जाएगी। बैंक के प्रमोटर के रूप में सरकार चेन्नई मुख्यालय इंडियन बैंक में 88.06 प्रतिशत रखती है। बैंक ने कहा कि तीन अगस्त, 2018 से तीन साल की अवधि के भीतर अपनी सार्वजनिक शेयरहोल्डिंग को बढ़ाकर कम से 25 प्रतिशत करने की जरूरत है।

इंडियन बैंक ने शुक्रवार को चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में 514 करोड़ रुपये का स्टैंडअलोन शुद्ध लाभ बताया, जिससे परिसंपत्ति गुणवत्ता में सुधार में मदद मिली। इंडियन बैंक का शेयर पिछला कारोबार एनएसई में 139.50 रुपये के पिछले बंद की तुलना में 135.35 रुपये पर हुआ था। स्टॉक मंगलवार को 141 रुपए के इंट्राडे हाई और इंट्राडे लो ऑफ 134 पर पहुंच गया।

15 अगस्त तक बना सकती है biz अनुपालन के लिए नई योजना

सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, जुलाई से अकाउंट में आने वाले हैं ज्यादा पैसे

सोने-चांदी की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज का भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -