एक जुलाई से हैदराबाद में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कर पाएंगे ट्रेनिंग
एक जुलाई से हैदराबाद में भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी कर पाएंगे ट्रेनिंग
Share:

 

कोरोना के वजह से बैडमिंटन खिलाड़ी ट्रेनिंग नहीं कर पा रहे थे. लेकिन अब भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी 1 जुलाई से हैदराबाद में ट्रेनिंग शुरू करने जा रहे हैं. कोरोना के वजह से तीन महीने से खिलाड़ी कोर्ट से दूर हैं. टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई करने वाले खिलाड़ियों को सबसे पहले ट्रेनिंग के लिए बुलाया गया है.

इस बारें में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (बीएआई) के महासचिव अजय सिंघानिया ने बोला है कि टोक्यो गेम्स-2021 के लिए पीवी सिंधु, साई प्रणीत ने सिंगल्स में, जबकि चिराग शेट्टी व सात्विक साईराज रैंकीरेड्डी की जोड़ी ने मेंस डबल्स में क्वालिफाई कर लिया है. ये खिलाड़ी सबसे पहले ट्रेनिंग के लिए आएंगे, ताकि वे फिर से फॉर्म हासिल कर सकें. तीन से चार खिलाड़ी टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर सकते है. 

बता दें की अब तक ये खिलाड़ी घर पर रहकर तैयारी कर रहे थे. हमें उम्मीद है कि व तीन से चार खिलाड़ी टोक्यो ओलिंपिक के लिए क्वालिफाई कर सकते हैं. कोरोनावायरस के वजह से खेल बुरी तरह से प्रभावित हुए है. सभी टूर्नामेंट को सितंबर तक स्थगित कर दिया गया है. इस संबंध में उन्होंने बोला कि बेंगलुरुमें प्रदेश सरकार की अनुमति के बाद कई खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस प्रारम्भ कर दी है. सितंबर में हम कोरोना की स्थिति का रिव्यू करेंगे. इसके बाद टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर कोई निर्णय लिया जा सकेगा. प्रीमियर लीग पर निर्णय स्पॉन्सर से वार्ता के बाद लिया जाएगा. लेकिन, इस बार कोविड-19 के वजह से आयोजन पर संशय बना हुआ है. अभी उसको लेकर कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है.

क्रिकेट खेलने भारत आना चाहता है पाकिस्तान, ICC से की यह गुजारिश

टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव, तीन अन्य खिलाड़ी भी संक्रमित

पाक क्रिकेट टीम पर टूटा कोरोना का कहर, 10 खिलाड़ी हुए संक्रमित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -