कल्याणी म्युनिसिपल स्टेडियम में चल रही आई-लीग को लेकर बोले वेंकटेश षणमुगम- यह सीखने का शानदार...

Jan 14 2021 03:07 PM
कल्याणी म्युनिसिपल स्टेडियम में चल रही आई-लीग को लेकर बोले वेंकटेश षणमुगम- यह सीखने का शानदार...

कोलकाता: कल्याणी म्युनिसिपल स्टेडियम में चल रही आई-लीग में भारतीय तीर गुरुवार को सुदेवा दिल्ली एफसी से भिड़ेंगे। भारतीय तीर के हेड कोच वेंकटेश षणमुगम का मानना है कि चर्चिल के खिलाफ यह कड़ा मुकाबला था लेकिन टीम के लिए यह सीखने का शानदार अनुभव रहा।

एआईएफएफ ने भारतीय तीर के हेड कोच वेंकटेश षणमुगम के हवाले से कहा, चर्चिल के खिलाफ यह कड़ा मुकाबला था लेकिन हमारे लड़कों के लिए सीखने का शानदार अनुभव था। हमारी टीम के 90 फीसदी के लिए यह हीरो आई-लीग में पहला मैच था और मैं बहुत खुश हूं कि पहले गोल के बाद लड़कों ने कैसी प्रतिक्रिया दी। वे तुरंत हमले पर चले गए और यहां तक कि आगे भी ले गए। उन्होंने आगे कहा, "हमारे लिए पहला हाफ बहुत सकारात्मक था। हालांकि दूसरे हाफ में हम बढ़त और मैच हार गए। आगे बढ़ते हुए, यह पक्ष उस नींव पर निर्माण करेगा जो हमने रखी है और हर मैच में लड़ेगी।

सभी भारतीय खिलाड़ियों से बनी दोनों टीमें अपनी पहली जीत दर्ज करते नजर आएंगी क्योंकि दोनों ने सीजन का अपना शुरुआती खेल गंवा दिया है। सुदेवा को मोहम्मडन एससी को 1-0 की संकीर्ण हार का सामना करना पड़ा, वहीं तीरों के एक साहसी प्रदर्शन ने उन्हें 2-5 बनाम चर्चिल ब्रदर्स के नीचे जाते देखा।

चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ हार का सामना करने के बाद कोच बैक्सटर ने कही ये बात

लैस्ज़लो ने एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ मैच में तीन अंक हासिल करने की ठानी

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने खेल वस्तुओं और उपकरण निर्माताओं के प्रतिनिधियों से की मुलाकात