पाक घुसपैठियों को इंडियन आर्मी का सख्त सन्देश, कहा- यदि जन्नत में घुसोगे तो जहन्नुम भेजे जाओगे

Aug 04 2019 10:01 AM
पाक घुसपैठियों को इंडियन आर्मी का सख्त सन्देश, कहा- यदि जन्नत में घुसोगे तो जहन्नुम भेजे जाओगे

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक करतूतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा रहा है। इंडियन एयरफोर्स ने बालाकोट में घुसकर आतंकियों के ठिकाने तबाह किए थे। जिसके बाद से रोजाना पाकिस्तानी आतंकियों का एनकाउंटर किया जा रहा है। इसके बावजूद पाकिस्तान भारत के खिलाफ षड्यंत्र रचने से बाज नहीं आ रहा है। अब इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ की बड़ी कोशिश को विफल किया है। 

जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में आतंकियों ने कई बार घुसपैठ करने का प्रयास किया, किन्तु इंडियन आर्मी की मुश्तैदी के सामने आतंकी नाकाम रहे। सेना ने LoC पर पाकिस्तान BAT के 5-7 कमांडो और आतंकी ढेर कर दिए हैं। इस कार्रवाई के साथ ही इंडियन आर्मी ने साफ संदेश दिया है कि 'जन्नत' में घुसोगे तो जहन्नूम भेजे जाओगे'।

आतंकियों की लाशें LoC पर ही पड़ी हैं। आर्मी ने मारे गए आतंकियों की तस्वीर जारी की है। इससे पहले शोपियां और सोपोर में आतंकियों के खिलाफ अभियान में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी। यहां 2 दिन में 4 आतंकी ढेर कर दिए गए थे। 31 जुलाई की रात को BAT ने घुसपैठ करने का प्रयास किया था, जिसे सुरक्षाबलों ने नाकाम कर दिया था। आपको बता दें कि 15 अगस्त को देखते हुए फिलहाल सेना घाटी में काफी सक्रिय है।

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

हाउसिंग सेक्टर में मंदी दूर करने के लिए सरकार ने उठाया यह कदम