जम्मू-कश्मीर : जमकर दहाड़े भारतीय शेर, आज सुबह किए 6 आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर : जमकर दहाड़े भारतीय शेर, आज सुबह किए 6 आतंकी ढेर
Share:

 

 

जम्मू : जम्मू- कश्मीर में लगातार एक के बाद एक आतंकी पथराव किए जा रहे हैं. लगातार यहां सेना और आतंकियों च बेच मुठभेड़ जरी है. वहीं अब खरें मिली है कि जम्मू-कश्मीर के त्राल इलाके में भारतीय सेना को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, जम्मू-कश्मीर के त्राल इलाके में शनिवार सुबह हुए मुठभेड़ में सेना ने 6 आतंकियों को मार गिराया है.

एक साथ आधा दर्जन आतंकियों को मार गिराने से यह सेना के लिए एक बहुत बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ आज सुबह से ही जारी है. जहां इस मुठभेड़ में भारतीय सेना आतंकियों पर पूर्ण रूप से भारी पड़ती हुई नजर आ रही है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सेना ने 6 आतंकी तो ढेर कर दिए है,लेकिन अब भी यहां कई आतंकी छिपे हुए हैं. भारतीय सेना फ़िलहाल उनके तलाश में है और जल्द हे सेना उनका भी खात्मा करना चाहेगी. सेना ने पूरे इलाके को घेर लिया है. यह ऑपरेशन अब भी जारी है. खुफिया सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने पुलवामा के त्राल इलाके में आज सुबह से सर्च आपरेशन चलाया था, जिसके बाद आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी थी. लेकिन उन्हें सेना के बुलंद हौसलों के आगे मुंह के खाने पड़ी. जानकारी मिली है कि आतंकियों का संबंध जाकिर मूसा के गुट अंसार उल गजवा उल हिंद से है. 

 

11 दिसंबर से शुरू होगा भारत और चीन का संयुक्त सैन्य अभ्यास

अरुणाचल प्रदेश: जंगल में आतंकवादी को सेना ने मार गिराया, भार मात्रा में गोला बारूद बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -