'कोरोना योद्धाओं' को सलाम कर रहा पूरा देश, सम्मान में आर्मी ने बरसाए फूल
'कोरोना योद्धाओं' को सलाम कर रहा पूरा देश, सम्मान में आर्मी ने बरसाए फूल
Share:

नई दिल्ली: पूरे देश में कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ पूरी ताकत से लड़ाई लड़ी जा रही है. देश भर के डॉक्टर और पुलिसकर्मी दिन रात लोगों की सेवा में जी जान से जुटे हुए हैं. इन सभी योद्धाओं को सम्मान देने के लिए दिल्ली में पुलिस वॉर मेमोरियल पर आर्मी के प्लेन द्वारा पुष्प वर्षा की जा रही है. देशभर में कई स्थानों पर सभी कोरोना योद्धाओं को सलाम किया जा रहा है.

मुंबई में मरीन ड्राइव पर एयर फ़ोर्स के एसयू 30 एयरक्राफ्ट से पुष्प वर्षा की गई. सेना के तीनों अंगों के जवान कोरोना को शिकस्त देने में लगे हजारों डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ, सफाई कर्मी और दूसरे फ्रंटलाइन योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए उन पर पुष्पवर्षा कर रहे हैं. ये अनमोल नजारा आज पूरे भारत में उत्तर से दक्षिण तक और पूरब से पश्चिम तक देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही लखनऊ के मेडिकल कॉलेज में भी फूल बरसाए गए.

आपको बता दें कि सुबह दिल्ली में बारिश होने से मौसम ने अचानक मिज़ाज़ बदल लिया और इससे कार्यक्रम में देरी हो गयी. पहले से कार्यक्रम की शुरू सुबह 8 बजे होनी थी किन्तु तेज बारिश के कारण वायुसेना को पुष्प वर्षा कराने में देर हुई. अब तकरीबन 11 बजे ये कार्यक्रम शुरू हुआ और पुलिस वॉर मेमोरियल पर फिर बरसाए गए.

 

एक और को-ऑपरेटिव बैंक पर RBI का एक्शन, रद्द किया लाइसेंस

जनधन खाता: पैसे निकालने के लिए बैंक ने सख्त किए नियम, जानिए क्या हैं नए कायदे

इस राज्य में कल से काम पर लौटेंगे कर्मचारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -