जनरल बिपिन रावत को इंडियन आर्मी का सलाम, इस लिंक पर करें श्रद्धांजलि अर्पित
जनरल बिपिन रावत को इंडियन आर्मी का सलाम, इस लिंक पर करें श्रद्धांजलि अर्पित
Share:

आज शुक्रवार को पूरे हिंदुस्तान की आंखें नम हैं, लेकिन फिर भी गर्व है और सभी गर्व से शहीदों को सलाम कर रहे हैं। यह सलाम उन जांबाजों को है जिनकी वर्दी देश की पीढियों को प्रेरणा देती है। आप सभी को बता दें कि बीते बुधवार को सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS Bipin Rawat) का निधन हो गया और उनके निधन पर आज इंडियन आर्मी ने ट्वीट किया है। जी दरअसल भारतीय सेना (Indian Army) ने सीडीएस बिपिन रावत को 'भारत का वीर सपूत' कहा है।

आप देख सकते हैं भारतीय सेना ने आज सुबह सीडीएस बिपिन रावत की तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा है, ''दिल से निकलेगी न मर कर भी वतन की उल्फत, मेरी मिट्टी से भी खुशबू-ए-वफा आएगी- लाल चन्द फ़लक।'' अपने इस ट्वीट के साथ भारतीय सेना ने एक लिंक भी शेयर किया है, जिसपर क्लिक करके लोग सीडीएस बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दे सकते हैं। आप सभी देख सकते हैं भारतीय सेना ने लिखा है, ''भारत के वीर सपूत जनरल #BipinRawat #CDS को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए क्लिक करें इस लिंक पर https://generalbipinrawattributes.in.

आप सभी को बता दें कि तमिलनाडु में कुन्नूर के पास हुए हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए सीडीएस बिपिन रावत का अंतिम संस्कार आज दिल्ली कैंट के बरार स्क्वायर श्मशान गृह में होगा। खबरों के अनुसार यहां सुबह 11 बजे से आम लोग कर अंतिम दर्शन कर सकेंगे। वहीं इसके बाद दोपहर 2 बजे अंतिम यात्रा निकलेगी। आपको पता ही होगा इस हादसे में बिपिन रावत की पत्नी मधुलिका रावत का भी निधन हुआ था।

'CDS बिपिन रावत' की याद में यहां पर बनेगा उनका घर, संजोई जाएंगी स्मृतियां

आज देहरादून जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, बदले यातायात इंतजाम

देश के वीरों को अंतिम विदाई, एनएसए और रक्षा मंत्री ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -