पाक की गीदड़भभकी पर सेना का प्रहार, कहा- 71 से भी बुरा हाल करेंगे, पीढ़ियां याद रखेंगी
पाक की गीदड़भभकी पर सेना का प्रहार, कहा- 71 से भी बुरा हाल करेंगे, पीढ़ियां याद रखेंगी
Share:

श्रीनगर : पाकिस्तान की ओर से मिल रही धमकियों पर आज भारतीय सेना द्वारा करारा जवाब दिया गया है. सेना की चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन द्वारा बुधवार को कहा गया है कि पाकिस्तानी सेना को हर कोशिश करने दीजिए, हम उनको करारा जवाब देंगे, जिसे उनकी पीढ़ियां भी याद रखेंगी. आगे उन्होंने पाकिस्तान को धमकाते हुए कहा कि, हम पाकिस्तान का 1971 से भी बुरा हाल करेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पाक प्रधानमंत्री इमरान खान सहित उनके कई मंत्री भारत को लगातार परमाणु हमले की धमकी दे चुके हैं. लेकिन हाल ही में इमरान ने अपने एक लेख में बातचीत की ओर संकेत दिया था. दरअसल, बात यह है कि जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान लगातार बौखलाया है और वह इस मामले को कई देशों के सामने उठा भी चुका है, हालांकि हर जगह से उसे मुंह की खानी पड़ रही है. 

साथ ही आगे ढिल्लन ने यह भी बताया है कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार घुसपैठ की कोशिश हो रही है. आज सेना की नॉर्दन कमांड के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन और जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजी मुनीर खान द्वारा श्रीनगर में साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की है. सेना की नॉर्दन कमांड के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लन ने कहा कि पाक की ओर से हर दिन घुसपैठ की कोशिश की जा रही है और हमने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है, जहां दोनों लश्कर से जुड़े हुए है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में सेना के द्वारा आतंकियों के कबूलनामें का वीडियो भी दिखाया है और वीडियो में हमले के बारे में दोनों आतंकी जानकारी दें रहे हैं.

VIDEO : कांग्रेस के इस दिग्गज नेता की शर्मनाक हरकत, सरेआम अपने सहयोगी को जड़ा थप्‍पड़

आरएसएस प्रमुख भागवत ने बंगाल भाजपा को दी यह सलाह

केंद्रीय मंत्री जावडे़कर ने कहा, कश्मीर में हालात सामान्य

हिंदुओं और भारत को बदनाम करने के आरोप में इस डिजिटल प्लेटफॉर्म के खिलाफ शिकायत दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -