भारतीय सेना में शामिल होने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका

Jan 29 2016 07:08 PM
भारतीय सेना में शामिल होने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका

गुरदासपुर : भारतीय युवाओ के लिए एक सुनहरा अवसर आया है अगर जो भी युवा भारतीय सेना में अपनी सेवाएं देने का इच्छुक है तो उनके लिए पंजाब में 1 फरवरी से खुली भर्ती होने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक फरवरी से बारह फरवरी तक पंजाब के तिबड़ी छावनी गुरदासपुर में 4 सीमावर्ती जिलों गुरदासपुर, पठानकोट, अमृतसर तथा तरनतारन के नौजवानों की भर्ती होगी।

इस मामले में डा. अभिनव त्रिखा जो कि जिलाधीश महोदय है उन्होंने सेना के अधिकारियों तथा संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद यह बात दोहराई है. इस दौरान जिलाधीश डा. अभिनव त्रिखा ने आगे कहा कि इसके लिए जिला प्रशासन द्वारा इस भर्ती संबंधी तिबड़ी छावनी में सेना को हमारी और से हरसंभव सहायता उपलब्ध कराई जाएगी.

जिलाधीश ने कहा कि इस भर्ती के लिए आए अन्य युवाओं को सुरक्षा संबंधी सभी प्रबंध किए जाएं। उन्होंने कहा कि जो भी युवा है जो कि भर्ती के लिए आए है उन्हें यहां पर किसी भी प्रकार की परेशानी न हो. उन्होंने बताया कि 1 फरवरी को खडूर साहिब उपमंडल, 2 को तरनतारन, 3 को पट्टी, 4 को अजनाला तथा बाबा बकाला, 5 को अमृतसर-1 तथा अमृतसर-2, 6 को बटाला तथा डेरा बाबा नानक, 7 को बटाला, 8 फरवरी को उपमंडल गुरदासपुर तथा 9 को जिला गुरदासपुर, 10 को पठानकोट, 11 को पठानकोट तथा धार कलां के नौजवान भर्ती में शामिल होंगे।