नक्सलवाद के खिलाफ दिखा सेना का दम, तीन नक्सलियों को किया ख़त्म

धनबाद: झारखंड के गुमला जिले में माओवादियों के विरुद्ध सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। रविवार तड़के गुमला में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में तीन माओवादियों को मार गिराया है। घटनास्थल से 2 एके-47 राइफल भी बरामद हुई हैं। इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है और वहां कुछ माओवादियों के छिपे होने की आशंका जताई जा रही है। 

यहां मिलेगी हर माह 55 हजार रु सैलरी, National Institute of Technology Trichy में करें अप्लाई

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि गुमला के कामडारा थाना इलाके में कुछ माओवादी छिपे हुए हैं। ये लोग कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। क्षेत्र की घेराबंदी कर इन माओवादियों को रुकने के लिए कहा गया था। किन्तु जवाब में इन माओवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तीन माओवादी ढेर हो गए। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 

सैलरी 44 हजार रु, Bhubaneswar में निकली नौकरियां

गत माह ही नक्‍सल प्रभावित झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले में सुरक्षा बलों ने एक मुठभेड़ में 5 नक्‍सलियों को मार गिराया था। घटनास्थल से पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और अन्‍य सामान बरामद किए थे। आपको बता दें कि झारखंड के 19 जिले नक्सलवाद से प्रभावित हैं और अति नक्सलवाद प्रभावित जिलों की संख्या 13 है। 

खबरें और भी:-

कश्मीरी छात्रों पर हो रहे हमले को लेकर नेशनल कांफ्रेंस का विरोध प्रदर्शन, केंद्र पर लगाए आरोप

खाद्य तेलों में गिरावट के साथ गुड़ और गेहूं के दाम भी घटे

समाप्त सप्ताह में विदेशी पूंजी भंडार 1.50 अरब डॉलर बढ़कर 398.27 अरब डॉलर हुआ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -