सीमा पर पाकिस्तान ने फिर की घुसपैठ की कोशिश, सेना की मुस्तैदी से मारे गए दो आतंकी
सीमा पर पाकिस्तान ने फिर की घुसपैठ की कोशिश, सेना की मुस्तैदी से मारे गए दो आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने सीमा पर पाकिस्तानी घुसपैठ की बड़ी कोशिश को नाकाम कर दिया है. इसके साथ ही सेना ने  2 आतंकियों को मार गिराया है. पाकिस्तान द्वारा आतंकी घुसपैठ का ये प्रयास बीती रात को कुपवाड़ा जिले में सीमा से सटे नौगाम सेक्टर में किया गया था.  लेकिन भारतीय सेना की सतर्कता के चलते पाकिस्तान अपने नापाक इरादों एक बार फिर नाकाम हो गया. 

गुजरात में दो ट्रकों के ने मारी एसयूवी को टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

घुसपैठियों को भारतीय सीमा में घुसाने के लिए इस बीच पाकिस्तानी सेना निरंतर कवर फायरिंग कर रही थी. बताया जा रहा है कि ये घुसपैठ पाकिस्तानी सेना की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) द्वारा की जा रही थी. बैट के घुसपैठियों ने लूव के घने जंगलों की आड़ में भारतीय सीमा में घुसने का प्रयास किया था, इस बीच पाकिस्तानी पोस्ट से निरंतर घुसपैठियों को कवरिंग फायर दिया जा रहा था. मोर्टार और बडे़ हथियारों द्वारा ये  कवर फायर किया जा रहा था. 

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

सैन्य अधिकारी ने बताया कि घुसपैठियों ने पाकिस्तानी लड़ाकू पोशाक पहनी हुई थी और पाकिस्तानी चिह्नों के साथ सीमा में घुस रहे थे. सेना ने बयान जारी करते हुए कहा है कि, 'घुसपैठियों ने पाकिस्तनी लड़ाकों की पोशाख पहनी हुई थी और इनके पास पाकिस्तानी के चिन्ह भी थे.  सेना को चकमा देने के लिए कुछ घुसपैठियों ने भारतीय सेना की पुरानी वर्दी भी पहन रखी थी. इनके पास से बरामद हुए सामान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इनका मकसद भारतीय सेना पर बड़ा हमला करने का था. '

खबरें और भी:- 

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -