कुपवाड़ा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हिन्दुओं की टारगेट किलिंग के बाद एक्शन में इंडियन आर्मी
कुपवाड़ा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हिन्दुओं की टारगेट किलिंग के बाद एक्शन में इंडियन आर्मी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर में इंडियन आर्मी और पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी मिली है। कुपवाड़ा में हुए एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा को दो आतंकियों को मार गिराया है। इस बात की जानकारी पुलिस अधिकारी ने दी है। उन्होंने बताया कि मरने वालों में एक पाकिस्तानी आतंकी भी शामिल है। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलिस ने कुपवाड़ा के चतारस कंडी इलाके में एनकाउंटर की जानकारी दी थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर IGP विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि LeT के दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। उन्होंने बताया कि इनमें एक पाकिस्तानी आतंकवादी तुफैल भी शामिल है। इलाके में सेना और पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है। बता दें कि इससे पहले बारामूला जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा का एक पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया है, जबकि तीन आतंकवादी मौके से फरार होने में कामयाब रहे।

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सोपोर के जालूर इलाके के पानीपुरा जंगल में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। बता दें कि, कश्मीर में हिन्दुओं की टारगेट किलिंग के बाद सुरक्षाबलों ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है। 

कानपुर हिंसा: यूपी पुलिस ने जारी की 40 दंगाइयों की तस्वीरें, अब तक 38 गिरफ्तार

भारत बनेगा मैन्युफैक्चरिंग हब , पीएम ने ज़ारी किया क्रेडिट-लिंक्ड पोर्टल

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा, 300 मीटर गहरे गड्ढे में गिरी जीप 2 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -