जम्मू कश्मीर: सेना की गोली से 2 आतंकी छलनी
जम्मू कश्मीर: सेना की गोली से 2 आतंकी छलनी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया है. उत्तरी कश्मीर के करालगुंड हंदवाड़ा में यह हमला बुधवार रात 11 बजे करालगुंड के पास स्थित काजियाबाद जंगल से सेना की 32 आरआर का एक गश्तीदल गुजर रहा था. आतंकियों ने गश्तीदल पर घात लगाकर हमला किया, जवानों ने खुद काे बचाते हुए जवाबी फायरिंग की, करीब 20 मिनट तक दोनों तरफ से भीषण गोलाबारी हुई और इसके बाद आतंकियों की बंदूकें शांत हो गई.

जवानों ने उसी समय पूरे इलाके की घेराबंदी करते हुए आतंकियों के भागने के सभी रास्ते बंद कर दिए, लेकिन अंधेरा होने के कारण जवानों ने किसी जनक्षति से बचने के लिए तलाशी अभियान स्थगित रखा. अलबत्ता, आज सुबह सूरज निकलने के साथ ही जवानों ने तलाशी शुरु की और मुठभेड़ स्थल से कुछ ही दूरी पर उन्हें गोलियों से छलनी दो आतंकियों के शव मिले. हालांकि, अभी तक मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है.पुलिस ने आतंकियों के पास से दो एसाल्ट राइफलें,पांच मैगजीन, दो रेडियो सेट व अन्य सामान बरामद किया है. 

लेकिन पुलिस अधिकारीयों के अनुसार  मारे गए आतंकियों के पास से बरामद हथियारों व अन्य साजो सामान के आधार पर यह आतंकी लश्कर अथवा जैश के नजर आते हैं. इससे पहले आतंकियों ने बुधवार को त्राल में नेशनल कांफ्रेंस के नेता के मकान को उड़ाने का प्रयास करने के अलावा पुलवामा में सुरक्षाबलों के एक गश्तीदल पर भी ग्रेनेड हमला किया, अलबत्ता,इन दोनों ही हमलों में किसी प्रकार का नुक्सान नहीं हुआ. 

कश्मीर: नहीं मान रहा पाक, बारूदी खेल जारी है

हिज्बुल कमांडर की कश्मीरी आवाम को चेतावनी

सीमा पर शांति बनाए रखने के लिए सहमत हुए भारत-पाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -