दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों की मुठभेड़, सेना ने दो आतंकी किए ढेर
दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों की मुठभेड़, सेना ने दो आतंकी किए ढेर
Share:

श्रीनगर: शुक्रवार सुबह दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के अंतर्गत आने वाले कीगाम के दाइरो इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर हो गए हैं. IGP कश्मीर विजय कुमार ने मीडिया को एनकाउंटर की जानकारी देते हुए बताया है कि मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं, लेकिन अभी उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

विजय कुमार ने आगे कहा कि मारे गए आतंकियों कि पहचान की जा रही है. उन्होंने कहा कि इलाके में तलाशी अभियान अभी भी जारी है. इससे पहले पुलिस, सेना की 44RR और CRPF की एक संयुक्त टीम ने क्षेत्र में कुछ आतंकवादियों के छुपे होने के बारे में विशिष्ट इनपुट होने के बाद कार्रवाई करनी शुरू की. सबसे पहले कीगाम क्षेत्र को चारों तरफ से घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया गया. 

जैसे ही संयुक्त दल ने संदिग्ध स्थान का घेराव किया, जंगल में छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. पुलिस ने कहा कि छिपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. इस एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए. आपको बता दें कि इस वर्ष अब तक 39 आतंकी ढेर किए जा चुके हैं जिनमें हिज़बुल जैश और लश्कर के कई बड़े कमांडर भी शामिल हैं.

भारत सरकार ने पैरासिटामॉल पर से भी हटाया प्रतिबन्ध, अब हो सकेगा निर्यात

कोरोना : मंत्रियों के समूह की बैठक जारी, थम सकता है कोरोना प्रसार

संयुक्त राष्ट्र ने जताई हज़ारों बच्चों की मौत होने की आशंका, बताई ये वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -