भारतीय सेना ने लांघी LOC, पाक में जाकर मार गिराए आतंकी
भारतीय सेना ने लांघी LOC, पाक में जाकर मार गिराए आतंकी
Share:

नई ​दिल्ली : विदेश मंत्रालय और रक्षा मंत्रालय द्वारा पाकिस्तान द्वारा सीज़फायर और आतंकी हमलों का समर्थन करने और भारत पर आरोप लगाने को लेकर पत्रकार वार्ता आयोजित की गई। संयुक्त पत्रकार वार्ता में डीजीएमओ रणबीर सिंह ने बताया कि भारत ने घुसपैठ का प्रयास करने वाले घुसपैठियों को सीमा पार कर जवाब दिया और आॅपरेशन चलाया। डीजीएमओ रणबीर संह ने कहा कि उरी में सेना पर हुए हमले को काफी गंभीरता से लिया जा रहा है। पाकिस्तान की ओर से होने वाली घुसपैठ की कोशिशों को भारतीय सेना ने नाकाम कर दिया।

डीजीएमओ रणबीर सिंह ने कहा कि इन दिनों में घुसपैठ की घटनाऐं भी बढ़ी हैं। पाकिस्तान ने वर्ष 2004 में किया अपना वायदा तोड़ दिया है। उसने आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई की बात को भी नहीं निभाया है। उन्होंने कहा कि कल भी आतंकी घुसपैठ के प्रयास में थे जिसे भारत ने नाकाम कर दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पार से जो घुसपैठ हुई और उसमें बढ़ोतरी हुई यह गंभीर बात है। भारत ने लाईन आॅफ कंट्रोल के पास आने वाले घुसपैठियों को मारा है।

दरअसल डीजीएमओ रणबीर सिंह ने बताया कि कल हमें पुख्ता जानकारी मिली थी कि LOC के पास कुछ आतंकवादी जम्मू कश्मीर में हमला करने के लिए इकठ्ठे हुए है। ये आतंकी भारत में आने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले ही भारतीय सेना ने LOC के पार जाकर आतंकियों को मार गिराया। भारत का आॅपरेशन समाप्त हो गया है। और अब इसे आगे जारी रखने का इरादा नहीं है।

पाकिस्तानी सेना का दावा, भारत की फायरिंग में हमारे दो जवान शहीद

भारत-पाक के बीच सीजफायर समझौते को...

सिंधु जल संधि पर भारत के रूख से डरा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -