बॉर्डर पर इंडियन आर्मी ने पाक फ़ौज को सिखाया सबक, तीन आतंकियों को भी किया ढेर
बॉर्डर पर इंडियन आर्मी ने पाक फ़ौज को सिखाया सबक, तीन आतंकियों को भी किया ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में 9 फरवरी को पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम का उल्लंघन करने के बाद भारत की जवाबी कार्रवाई के दौरान LOC के पार पाकिस्तान सीमा के अंदर तीन आतंकी भी मारे गए.  उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान पिछले कुछ दिनों से लगातार मेंढर सेक्टर और दूसरे सेक्टरों में LOC पर संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहा है.

भारतीय सेना के सूत्रों ने बताया है कि, 9 फरवरी को जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में LOC पर पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन करके फायरिंग की. इसके बाद इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का करारा जवाब दिया. जब इंडियन आर्मी पाकिस्तान को सबक सिखा रही थी, तब पाकिस्तान की ओर LOC के पार मौजूद तीन आतंकी भी गोलीबारी में ढेर हो गए. हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि क्या LOC के पार ये तीनों आतंकी भारत में घुसपैठ करने की कोशिश में थे.

आपको बता दें कि जब से भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर से संविधान की धारा 370 हटाई है, तभी से पाकिस्तान बहुत अधिक बौखला गया है. धारा 370 हटने के बाद भी कश्मीर की शांति पाकिस्तान को रास नहीं आ रही है. जब से जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटी है तब से पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन का नंबर बढ़ गया है. दरअसल पाकिस्तान हमेशा भारत की सीमा के भीतर आतंकियों की घुसपैठ करवाने का प्रयास करता रहता है.

मोदी सरकार लांच करने जा रही है एक रुपए का नोट, जानिए क्या होगी विशेषता

सोना-चांदी के दामों में फिर लगी आग, जानिए आज की कीमतें

आज ही निपटा लें अपने बैंकिंग से संबंधित कार्य, कल से पांच दिन तक बंद रहेंगे बैंक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -