सीजफायर उल्लंघन का पाक को मुंहतोड़ जवाब, इंडियन आर्मी ने ढेर किए तीन पाकिस्तानी सैनिक, चौकी तबाह
सीजफायर उल्लंघन का पाक को मुंहतोड़ जवाब, इंडियन आर्मी ने ढेर किए तीन पाकिस्तानी सैनिक, चौकी तबाह
Share:

श्रीनगर: भारत पाक बॉर्डर पर स्थित उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया. जवाबी कार्रवाई में इंडियन आर्मी ने पाकिस्तान की एक पोस्ट तबाह कर दी है. सूत्र यह भी बता रहे हैं कि इस कार्रवाई में तीन पाकिस्तानी सैनिकों की भी मौत हुई है. दरअसल बुधवार सबुह लगभग 11:30 बजे पाकिस्तान की ओर से सीजफायर तोड़ते हुए मोर्टर दागे गए थे.

सीमा पार से हुई इस गोलीबारी में पाक मोर्टर ने भारत के रिहायशी क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाया है. इसके बाद इंडियन आर्मी ने भी इसका जवाब दिया. इस दौरान दोनों ओर से काफी हेवी शेलिंग हुई और भारत पाकिस्तान की पोस्ट को नष्ट कर दिया. सेना सूत्रों ने बताया है कि इस गोलीबारी में पाकिस्तान के तीन सैनिक भी मारे गए हैं. वहीं भारतीय इलाके में भी पाकिस्तान की तरफ से हुई इस गोलीबारी में सेना के एक JCO और एक महिला की भी जान गई है.

आपको बता दें कि हाल ही में 6 दिन पहले भी पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में लाइन ऑफ कंट्रोल (LoC) पर संघर्षविराम का उल्लंघन किया था. हालांकि पाकिस्तानी आर्मी लंबे समय से नियंत्रण रेखा (LoC) और अंतर्राष्ट्रीय सीएम (आईबी) पर संघर्षविराम तोड़ती आ रही है, किन्तु इस वर्ष अक्टूबर तक की घटनाओं के आंकड़े पिछले साल की तुलना में कहीं अधिक हैं.

दिल्ली-NCR में इस साल एनरॉक को हुआ छह फीसद का मुनाफा

चीन से आने वाले रसायनों पर डंपिंग की आरोपों पर जांच हुई शुरू

सरकार कर रही है फ़ाइल कल्चर को ख़त्म, जानिये डिजिटल प्रोजेक्ट के बारे में डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -