जम्मू कश्मीर में सेना ने नाकाम की घुसपैठ की साजिश, 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर : एक ओर जहां पाकिस्तान द्वारा आतंक के खिलाफ भारत को सहयोग करने और आतंकियों पर कार्रवाई करने की बात कही गई तो दूसरी ओर आज जम्मू  कश्मीर राज्य के सेक्टर में घुसपैठ करने का प्रयास करने वाले आतंकियों से सेना की मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकियों की मौत हो गई जबकि सेना को आतंकियों से हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार जम्मू कश्मीर के केरन सेक्टर में आज सुरक्षा बलों ने एक बड़ी घुसपैठ को नाकाम कर दिया।

इस दौरान सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर हो गए। दूसरी ओर मुठभेड़ के बाद सेना ने आतंकियों के सामान की तलाशी ली तो इसमें आतंकियों के पास से एके 47 जैसे हथियार बरामद हुए। मामले में कहा गया है कि दोनों ओर से हुई फायरिंग में तीन आतंकियों की मौत हो गई।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान द्वारा लश्कर ए तैय्यबा के आतंकियों को लगातार सहायता की जा रही है और पाकिस्तान उन्हें भारतीय सीमा में घुसपैठ करवाने में सहायता कर रहा है। इस दौरान कहा गया है कि सेना द्वारा घुसपैठ का यह प्रयास नाकाम कर दिया गया है। पाकिस्तान द्वारा लश्कर ए तैयबा के आतंकियों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिसे लेकर केंद्र सरकार पाकिस्तान से सवाल करने में लगी है। सरकार ने स्पष्ट किया है कि घुसपैठ की हर साजिश का जवाब दिया जाएगा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -