सीजफायर की आड़ में घुसपैठ कर रहे थे पाक के आतंकी, सेना ने किया ढेर

Jul 31 2019 09:38 AM
सीजफायर की आड़ में घुसपैठ कर रहे थे पाक के आतंकी, सेना ने किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास पाकिस्तान की ओर से लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन किया जा रहा है. वहीं इस गोलीबारी की आड़ में पाकिस्तान कश्मीर में अपने आतंकियों को घुसपैठ करवाने की निरंतर कोशिश में लगा है. किन्तु सीमा पर तैनात भारतीय सुरक्षाबलों ने बुधवार को बांदीपोरा के गुरेज में सुरक्षाबलों ने दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को मार गिराया है. 

यहां पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्षविराम के उल्लंघन में एक स्थानीय महिला की भी मौत हो गई है. इलाके में और आतंकियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान जारी है. वहीं, एलओसी तंगधार, बंगुस और उरी में पाकिस्तान की ओर से किए जा रहे संघर्षविराम के उल्लंघन के बाद भारतीय सेना ने भी जवाबी गोलीबारी की. फिलहाल वहां गोलीबारी बंद है, किन्तु तंगधार में पाकिस्तान की ओर के किए गए सीजफायर उल्लंघन में 9 लोगों को घायल होने की जानकारी मिली है. 

एलओसी से सटे इलाकों में सेना ने आतंकियों की घुसपैठी को रोकने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. वहीं पाकिस्तान की ओर से एलओसी से सटे राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में बीती रात 12.30 बजे संघर्षविराम का उल्लंघन किया. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.

कर्नाटक: 14 बागी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस ने लिया एक्शन, किया पार्टी से निलंबित

आर्थिक सुस्ती के गिरफ्त में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय

सरकार ने 5 जी स्पेक्ट्रम बैंड को दी हरी झंडी