मारा गया ये खूंखार आतंकी, सेना और आम जनता पर करता था हमला
मारा गया ये खूंखार आतंकी, सेना और आम जनता पर करता था हमला
Share:

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ हुए एनकाउंटर में चार आतंकवादी ढेर हो गए हैं। इनमें एक शौकत अहमद मीर भी है जिसका आपराधिक रिकॉर्ड बेहद संगीन है। पुलिस सूत्रों की मानें तो शौकत अहमद मीर घाटी का छंटा हुआ आतंकवादी था, जिसे पुलिस काफी समय से तलाश कर रही थी।

पुलिस के एक उच्च पदस्थ सूत्र के अनुसार, 'शोपियां जिले के पंजार इलाके में विशेष खुफिया सूचना के आधार पर चारों तरफ से घेरकर तलाशी अभियान चलाया गया। इसमें जम्मू कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल दोनों शामिल रहे। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने पुलिस और सुरक्षा बलों की टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया। पुलिस और सेना की इस जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी ढेर हो गए जिनके शव एनकाउंटर स्थल से बरामद कर लिए गए।'

जिन चार आतंकियों को मार गिराया गया है, उनमें करालचक शोपियां का रहने वाला रफी हसन मीर, बटमुरान शोपियां का सुहेल अहमद भट, राजपुरा पुलवामा का शौकत अहमद मीर और बमनू पुलनामा का आजाद अहमद खांडे का नाम शामिल  हैं। ये चारों आतंकी स्थानीय हैं जिनकी पुलिस को काफी लंबे समय से तलाश कर रही थी। फिलहाल पुलिस इलाके में तलाशी अभियान चला रही है।

सिद्धांत को जब मैन इन ब्लैक एक्टर क्रिस हेमस्वॉर्थ ने कहा 'बहुत हार्ड'..

भाजपा नेता बोले, बाबा रामदेव की वजह से योग को दुनिया में मिली पहचान

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -