जम्मू कश्मीर: पुंछ एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी
जम्मू कश्मीर: पुंछ एनकाउंटर में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ अब भी जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर स्थित पुंछ के सुरनकोट सेक्टर में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर जारी है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, सेना, CRPF और पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. सुरक्षाबलों को ख़ुफ़िया सूचना मिली थी कि कुछ संदिग्ध लोग इलाके में छिपे हुए हैं.

जब सुरक्षाबलों की टीम संदिग्ध स्थान के पास पहुंची तो छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुरनकोट सेक्टर में स्थानीय लोगों द्वारा संदिग्ध बंदूकधारी देखे जाने के बाद सैन्य जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया. जंगल में पेड़ों की ओट में छिपे दहशतगर्दों ने जब जवानों को अपने नजदीक आते देखा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी.

इसके बाद सेना की जवाबी गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया. जिसके बाद मौके से 1 एके 47 और 4 पत्रिकाएं बरामद हुई हैं. ये आतंकवादी किस संगठन से संबंधित हैं, इस संबंध में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है. परंतु स्थानीय लोगों के मुताबिक, इनकी संख्या दो से तीन हो सकती है. सेना का अभियान अभी भी जारी है. बता दें कि, कल यानी सोमवार को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमले में जख्मी हुआ एक और पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गया है. जिससे अब शहीदों की संख्या बढ़कर 3 हो गई है. 

बिकने जा रहा पेगासस, जानिए कौन है नया खरीददार!

Indigo विमान में फसे यात्री, लेकिन पता नहीं चला परेशानी का कारण

सरकार ने दिल्ली हवाईअड्डे के तीनों टर्मिनलों पर ई-बोर्डिंग सुविधा स्थापित की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -