कुलगाम मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी
कुलगाम मुठभेड़ में सेना ने एक आतंकी को किया ढेर, एनकाउंटर अब भी जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के कुलगाम के अशमुजी इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गई है। जवानों ने गोलीबारी कर रहे एक आतंकी को ढेर कर दिया है। प्राथमिक तौर पर उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है। इलाके में अभी भी दो से ज्यादा आतंकियों के फंसे होने की खबर मिली है। फिलहाल एनकाउंटर जारी है। कुलगाम जिले में यह इस हफ्ते तीसरी मुठभेड़ है। इससे पहले बुधवार को जिले में सुरक्षा बलों ने एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए दो अलग-अलग मुठभेड़ों में पांच आतंकियों को ढेर कर दिया था।

शनिवार को अशमुजी इलाके में आतंकियों के मौजूद होने की खबर के बाद सुरक्षाबलों ने संयुक्त अभियान शुरू किया। जवानों ने इलाके में पहुंचकर आतंकियों की घेराबंदी आरंभ कर दी। अपने को फंसता देख आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया। बुधवार को मारे गए पांच आतंकियों में लश्कर ए तोइबा के सहयोगी संगठन द रेजिस्टेंट फ्रंट (TRF) का कमांडर असफाक अहमद भी शामिल था। अन्य आतंकियों में दो TRF व दो हिजबुल मुजाहिदीन से ताल्लुक रखते थे। आतंकियों के पास से हथियार भी मिले हैं। यह नहीं पता चल पाया कि किस तरह के हथियार वहां से मिले हैं। 

कश्मीर के IG विजय कुमार ने बताया कि सुरक्षाबलों को बुधवार को इनपुट मिला था कि कुलगाम जिले के पोम्मबई और गोपालपोरा गांवों में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद दोनों स्थानों पर सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ओपरेशन शुरू किया। इसी दौरान छिपे हुए आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पांच आतंकी मारे गए।

SBI ने अपने ग्राहकों को किया अलर्ट! गलती से भी ना करें ये काम, वरना...

क्रिप्टो ट्रेडिंग और होल्डिंग में बाधा पैदा कर सकता है भारत

आम जनता के लिए दिल्ली में आज से खुला ट्रेड फेयर, जानिए कहाँ से खरीद सकते हैं टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -