पूरा हुआ पुलवामा हमले का बदला, मारा गया जैश का कमांडर सज्जाद बट, इसी की कार हुई थी इस्तेमाल

Jun 18 2019 12:08 PM
पूरा हुआ पुलवामा हमले का बदला, मारा गया जैश का कमांडर सज्जाद बट, इसी की कार हुई थी इस्तेमाल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। मारे गए आतंकियों में एक वो भी आतंकी शामिल है, जिसकी कार का उपयोग 14 फरवरी को पुलवामा में हुए सीआरपीएफ काफिले पर आत्मघाती हमले में किया गया था। काफी समय से उसकी तलाश की जा रही थी। इसके साथ ही पुलवामा IED ब्लास्ट के मास्टरमाइंड को भी ढेर कर दिया गया है।

सेना के सूत्रों के अनुसार, मंगलवार सुबह अनंतनाग में हुई एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी सज्जाद बट को ढेर कर दिया है। सज्जाद भट्ट की कार का उपयोग 14 फरवरी को हुए पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में किया गया था। इस हमले में 44 CRPF के जवान शहीद हुए थे और घटना ने देश को झकझोर दिया था।

इसके अलावा सेना के एक और आतंकी को ढेर कर दिया है। मारा गया गया आतंकी बीते सोमवार यानी 17 जून को पुलवामा में सेना के वाहन में किए गए IED धमाके का मास्टरमाइंड था। इस हमले में 9 जवान घायल हो गए थे, जिनमे से दो जवानों ने आज सुबह उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है, जबकि बाकी जवानों का उपचार चल रह है। फिलहाल, सुरक्षाबलों की तरफ से पुलवामा और अनंतनाग में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस: टेक्सास में तैयारियां चरम पर, होगा कई कार्यक्रमों का आयोजन

सर्वाइकल पैन से छुटकारा दिलाएंगे ये आसन..

भारत सरकार ने लिया इन अमेरिकी वस्तुओं पर आयात शुल्क लगाने का निर्णय