भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से पस्त हुआ पाक, चार सैनिक ढेर, दो पोस्ट तबाह
भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से पस्त हुआ पाक, चार सैनिक ढेर, दो पोस्ट तबाह
Share:

राजौरी: जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले की कालाकोट तहसील के अंतर्गत मियाडी जंगल में शुक्रवार सुबह एक बार फिर सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खात्मे के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। गुरुवार देररात घना जंगल होने के चलते ऑपरेशन को रोक दिया गया था। शुक्रवार तड़के ही सेना व पुलिस की जॉइंट टीम ने क्षेत्र में घेराबंदी मजबूत करते हुए अभियान आरंभ कर दिया।

गुरुवार को सेना ने गुप्त सूचना पर मियाडी के जंगल में चलाए ऑपरेशन के दौरान देररात एक आतंकी को मार गिराया था तथा अन्य की तलाश में अभियान जारी था। मारे गए आतंकी के शव के साथ हथियार व गोला-बारूद भी जब्त किया गया था। हालाकि आतंकी की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई थी। बताया जा रहा है कि यह वही आतंकी है, जो 28 मई को बॉर्डरपार से घुसपैठ करके भारतीय सीमा में दाखिल हुए था। इसमें से सेना ने नौशहरा के कलाल क्षेत्र में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

दूसरी तरफ गुरुवार रात पाकिस्तानी सेना ने राजौरी जिले की सुंदरबनी सेक्टर की नियंत्रण रेखा पर स्थित अग्रिम चौकियों और रिहायशी इलाकों को टारगेट बनाते हुए भारी गोलाबारी की थी। इस फायरिंग में सेना का एक हवलदार एमएम करण शहीद हो गया, जबकि एक अन्य जवान जख्मी हो गया था जिसका इलाज अखनूर अस्पताल में चल रहा है। भारतीय जवानों ने भी पाकिस्तानी फायरिंग का मुहतोड़ जवाब दिया। भारतीय जवानों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना की दो पोस्टें नष्ट हो गईं। इस दौरान चार पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर है।

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

लॉकडाउन में Jio को मिला 6वां बड़ा निवेश, अबुधाबी की ये कंपनी लगाएगी पैसा

बुरे हालात में आर्थिक हालत सुधार सकता है पर्सनल लोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -