ख़राब मौसम का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुस आए थे 5 आतंकी, सेना ने किया ढेर
ख़राब मौसम का फायदा उठाकर भारतीय सीमा में घुस आए थे 5 आतंकी, सेना ने किया ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में रविवार को सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी आतंकियों की घुसपैठ की एक बड़ी साजिश विफल करते हुए पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है। कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से घुसपैठ कर रहे इन आतंकियों को LoC के पास के इलाकों में मार गिराया गया है। इस कार्रवाई में इंडियन आर्मी का एक जवान भी शहीद हुआ है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में सेना का एक जवान शहीद हो गया है और दो गंभीर रूप से जख्मी हैं। सेना ने 5 आतंकियों को भी ढेर कर दिया है। ये एलओसी से घुसपैठ कर आए थे। बीते 24 घंटे में सेना ने कश्मीर में 9 आतंकियों को मार गिराया है। इसमें चार शनिवार को कुलगाम में मारे गए हैं।  

कुपवाड़ा में आज एनकाउंटर का पांचवां दिन था। बुधवार को आतंकी एलओसी पार कर भारत की सीमा के में घुस आए थे। ये आतंकी खराब मौसम और धुंध का लाभ उठाकर एलओसी पर घुसपैठ करने में सफल रहे । बुधवार दोपहर को ही आर्मी के जवानों ने इन आतंकियों को घेर लिया था। एनकाउंटर भी हुआ, किन्तु धुंध और बारिश का फायदा उठाकर आतंकी घेराबंदी तोड़ भाग निकले थे। इसके बाद सेना ने शनिवार को फिर घेराबंदी करते हुए आतंकियों को ढेर कर दिया,।

भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला, अब सीनियर सिटीजन को किराए में नहीं मिलेगी छूट

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

सलाहकार के पदों पर निकली भर्तियां, जानें क्या है आवेदन प्रक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -