जम्मू कश्मीर: आतंक पर सेना का बड़ा प्रहार, एक झटके में ढेर कर दिए 5 आतंकी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को लगातार दूसरे दिन बड़ी सफलता मिली है। सेना ने कुलगाम के पोंबे और गोपालपुरा में बड़ी कार्रवाई करते हुए पाँच आतंकियों को ढेर कर दिया है। एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों में टॉप कमांडर अफाक सिकंदर, शकीर, हैदर और इब्राहिम शामिल है और एक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने एक ख़ुफ़िया इनपुट मिलने के बाद अपने ऑपरेशन को अंजाम दिया था। पहले उन्होंने कुलगाम के पोंबे इलाके में तीन आतंकियों को ढेर किया। सुरक्षाबलों ने सुरक्षा के लिहाज से इस इलाके में आवागमन बंद कर दिया और ट्रैफिक को सीमित कर दिया था। वहीं, कुलगाम के गोपालपुरा इलाके में भी सेना ने 2 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया गया है। उल्लेखनीय है कि बीते दिनों जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के हैदरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया था। कश्मीर के IG विजय कुमार ने प्रेस वार्ता में इस संबंध में जानकारी दी थी। उन्होंने प्रेस वालों को बताया था कि बीते रविवार को जिस आतंकी ने श्रीनगर के डाउन टाउन इलाके में पुलिसकर्मी पर हमला किया था, उसे एनकाउंटर में मार गिराया गया है।

बता दें कि पुलिस को हैदरपोरा स्थित एक घर में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके फ़ौरन बाद पुलिस ने सुरक्षाबलों के साथ संयुक्त अभियान चलाकर आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे।

ब्राजील सभी वयस्कों के लिए Covid-19 बूस्टर शॉट्स खरीदेगा

मुस्लिम इलाकों में कोरोना टीकाकरण की रफ़्तार सुस्त, अब सलमान खान की मदद लेंगे CM ठाकरे

नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहा सोने-चांदी! कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -