कश्मीर : 30 दिनों के बाद दहाड़े भारतीय शेर, एक ही दिन में 4 आतंकी ढ़ेर
कश्मीर : 30 दिनों के बाद दहाड़े भारतीय शेर, एक ही दिन में 4 आतंकी ढ़ेर
Share:

नई दिल्ली : रमज़ान का महीना खत्म होने के साथ ही भारतीय सेना ने दुश्मनों पर दहाड़ना शुरु कर दिया हैं. ताज़ा जानकारी के मुताबिक, भारतीय जवानों ने आज एक ही दिन में 4 आतंकियों को ढ़ेर कर दिया हैं. बांदीपोरा में आतंकी और जवानों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना को यह सफलता हाथ लगी है. केंद्र सरकार के फैसले पर 'ऑपरेशन ऑल आउट' की शुरुआत की गई. जवानों ने इसी के साथ रमज़ान के एक माह बाद हथियार उठाए हैं. जहां उन्हें काफी बड़ी सफलता मिली हैं. इससे पहले रमज़ान के चलते भारत सरकार ने जम्मू-कश्मीर में सीजफायर कर रखा था. 

16 जून को ईद के दिन ही भारत सरकार द्वारा किया गया सीजफायर भी खत्म हो गया. जिसके बाद सरकार ने एलान किया था कि अब आतंकियों को कतई नहीं बख्शा जाएगा. बता दे कि भारतीय सरकार के सीजफायर के फैसले को आतंकियों और पाकिस्तान ने पूरी तरह गलत साबित किया था. सरकार के इस फैसले का उन्होंने पूरा फायदा उठाते हुए रमज़ान माह के दौरान करीब 60 से अधिक बार सीजफायर का उल्लंघन किया था. जिसमे कई जवान और स्थानीय लोगों को भारी नुकसान झेलना पड़ा था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इससे पूर्व कल ही जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में जवानों पर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था. जिसकी चपेट में कुछ स्थानीय लोग भी आ गए थे. इस हमले में कुल 15 लोग जख़्मी हो गए थे. वहीं इससे पूर्व कश्मीर में आतंकियों ने सेना की जवान औरंगजेब और वहां के शनीय पत्रकार शुजात बुखारी को अपना निशाना बनाया था. आतंकियों ने जवान और पत्रकार की हत्या कर दी थी. 

एक साल में मप्र में महंगाई 197 फीसदी बढ़ी

मप्र चुनाव: सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी बसपा

गया गैंगरेप पर सियासत तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -