मिशन ऑल आउट पर इंडियन आर्मी, बड़गाम में जैश के 3 आतंकी ढेर

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. यहां सुरक्षाबलों ने बडगाम के जोलवा क्रालपोरा चदूरा इलाके में हुए एक एनकाउंटर में तीन आतंकियों को मार गिराया. मारे गए आतंकी जैश ए मोहम्मद से ताल्लुक रखते थे. आतंकियों के पास से बड़ी मात्रा में गोला बारूद और अन्य साम्रगी बरामद हुई है. दरअसल, सुरक्षाबलों को गुरुवार को बडगाम के जोलवा क्रालपोरा चदूरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी. 

इसके बाद आतंकियों के खिलाफ तलाशी अभियान चलाया था. इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां भी चलाई थी. इसके बाद ये एनकाउंटर शुरू हो गया. ये मुठभेड़ गुरुवार से जारी थी. सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. जम्मू कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों के अभियान निरंतर जारी हैं. इससे पहले बुधवार को पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था. वर्ष 2022 के शुरुआती 7 दिन में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पांचवा एनकाउंटर है.

बता दें कि हाल ही में सेना ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में 9 आतंकियों को मार गिराया था. सेना के आंकड़ों के अनुसार, गत वर्ष 171 आतंकियों को मौत के घाट उतारा गया है. इस सूची में 19 आतंकवादी तो पाकिस्तान के रहे, तो 151 आतंकी स्थानीय बताए गए. अब इस साल फिर इन आतंकियों पर सेना बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी में है.

'यहां गैर-हिन्दुओं का प्रवेश वर्जित है..', काशी के गंगा घाट पर किसने लगाए ये पोस्टर ?

झारखंड के रामगढ़ में क्यों फटी जमीन ? दरक गए आसपास के घर

पीएम मोदी शुक्रवार को कोलकाता में दूसरे सीएनसीआई परिसर का उद्घाटन करेंगे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -