ऑपरेशन ऑल आउट : सेना ने ढ़ेर किए 3 आतंकी, 1 भारतीय जवान भी शहीद
ऑपरेशन ऑल आउट : सेना ने ढ़ेर किए 3 आतंकी, 1 भारतीय जवान भी शहीद
Share:

नई दिल्ली : रमजान माह की समाप्ति के साथ ही भारतीय जवानों ने अपने तेवर दिखाना शुरु कर दिए हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक, भारतीय सेना ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आज सुबह आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढ़ेर कर दिया हैं. साथ ही भारत माता का एक सपूत भी इस आतंकी मुठभेड़ में शहीद हो गया हैं. जबकि एक स्थानीय नागरिक की भी इस हमले में मौत हो गई हैं. 

सेना के सर्च ऑपरेशन के तहत सेना को यह बड़ी सफलता हाथ लगी हैं. सेना को इस सम्बन्ध में सुबह ही जानकारी मिल गई थी कि दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकी छुपकर बैठे हैं. अतः यहां मौके पर पहुंचकर जवानों ने 3 आतंकी ढ़ेर कर दिए. पुलिस महानिदेशक डॉ एस.पी.वैद्य ने कहा कि तीन आतंकवादियों के मारे जाने का पता चला है तथा शवों को प्राप्त करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

वैध ने कहा है कि हमने इस दौरान 1 जवान खोया हैं. जबकि 1 नागरिक की मौत और 1 महिला घायल हुई हैं. सेना को ख़ुफ़िया जानकारी मिली थी कि यहां आतंकवादियों ने डेरा जमाया हुआ हैं. इसके बाद सेना ने इलाके को सील करना शुरु कर दिया. लेकिन इसके पहले ही जवानों पर आतंवादियों ने गोलियां बरसाना शुरु कर दी. ताज़ा ख़बरों की माने तो अभी सेना और आतंकवादियों के खिलाफ मुठभेड़ जारी हैं. 

भगवान को छोड़ अमेरिकी राष्ट्रपति को पूज रहा भारतीय

सांसद ने बुद्धजीवी कार्यक्रम में राहुल गाँधी को मंदबुद्धि कहा

अब हरित ईंधन से दौड़ेंगी बसें, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -