कश्मीर : सेना ने किया 1 और आतंकी का खात्मा 2 जवान भी घायल
कश्मीर : सेना ने किया 1 और आतंकी का खात्मा 2 जवान भी घायल
Share:

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर से आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ देखने को मिली है. ताज़ा रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुठभेड़ में भारतीय सेना ने एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया है. वहीं सेना के दो जवान भी आतंकी हमले में घायल हुए है. बता दे कि अभी भी नॉर्थ कश्मीर में एलओसी से सटे सफावाली गली में आातंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. 

भारतीय सेना को सर्च ऑपरेशन के तहत 1 आतंकी को ढ़ेर कर सफलता हाथ लगी है. आतंकियों और जवानों के बीच आज सुबह से मुठभेड़ जारी है. बताया जा रहा है कि यह हमला समोवार तड़के उस समय का है, जब कुछ घुसपैठियों को 10 जैकलाई, 57 आरआर और 41 आरआर के जवानों ने ललकारा तो इसके बदले में उन्होंने जवानों पर गोलियां बरसाना शुरू कर दी. जवाब में सेना ने भी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया. 

सेना ने इसके बाद पास के जंगलों में आतंकियों की तलाश शुरू की. जहां सेना को एक आतंकी का शव मिला. जिसके पास से सेना ने एक एके 47 राइफल भी बरामद की है. घायल जवानों का फ़िलहाल श्रीनगर के बेस अस्पताल में इलाज जारी है. बता दे कि इससे पहले 13 जुलाई को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकी हमला हुआ था, जहां 2 जवान शहीद हो गए थे. वहीं 1 जवान घायल हुआ था. 

आतंकी हमले में देश ने ख़ोया 1 और बेटा

भारतीय सेना की ताकत के आगे पाक-ब्रिटेन ने टेके घुटने, मिला यह स्थान

जारी है आतंकी करतूत, 1 जवान शहीद, 2 अन्य घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -