3 आतंकियों को मौत के घाट उतारने वाले शहीद संदीप सिंह पंचतत्व में विलीन
3 आतंकियों को मौत के घाट उतारने वाले शहीद संदीप सिंह पंचतत्व में विलीन
Share:

रोहतक : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में तीन आतंकियों के ढेर कर देश के बहादुर जवान संदीप सिंह शहीद हो गए और आज उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है. जिसे देखकर मां और पत्नी बेसुध हो गईं. वहीं यह दर्श देखने वाले हर शख्स की आँखें भी इस दौरान नम रही. 

बता दें कि हरियाणा के रोहतक जिले के महम कस्बे के गांव बलंभा का जवान संदीप (27) वीरवार सुबह जम्मू कश्मीर के पुलवामा के दलीपेरा इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हो गया था. अत शहीद होने से पहले बहादुर जवान संदीप व उसके साथियों ने तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया था. वहीं बाद में चली मुठभेड़ में वह जख्मी हो गए थे, जबकि कुछ समय बाद संदीप शहीद हो गए थे.

वहीं जब संदीप की शहादत की खबर गांव तक पहुंचे तो पूरा गांव गम में डूब गया. जानकारी के मुताबिक, संदीप 2012 में सेना के अंदर बतौर कांस्टेबल भर्ती हुए थे. वहीं ट्रेनिंग के बाद उन्हें 24 ग्रनेडियर में भेज दिया गया था. जबकि पिछले दो साल से उनकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में ही थी. जवान के पिता सतबीर खेती बाड़ी का काम करते हैं और उनकी मां राजबाला गृहिणी हैं. वे तीन भाईयों में मंझले थे. उनकी दो साल पहले कोट निवासी नीरू के साथ हुई थी. वहीं जब संदीप सिंह का अंतिम संस्कार हुआ तो उनकी माँ और पत्नी बेसुध हो गई. 

 

 

बिजली के खंभे से टकराया तेज रफ्तार कंटेनर, ड्राइवर और कंडेक्टर लापता

देवरिया में दर्दनाक सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार

भाजपा कार्यकर्ताओं ने खून से बनाई पीएम मोदी की तस्वीर, लिखवाया 'नमो अगेन'

दिल्ली, नोएडा में होगी झमाझम बारिश, इन क्षेत्रों के लोगों को भी मिलेगी ठंडक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -