भारतीय सेना ने नौशेरा में फहराया राष्ट्रीय ध्वज
भारतीय सेना ने नौशेरा में फहराया राष्ट्रीय ध्वज
Share:

आज यानी 15 अगस्त को भारतीय सेना ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया। देश आजादी के 75वें वर्ष को चिह्नित करते हुए 'आजादी का अमृत महोत्सव' मना रहा है। देशभक्ति के जज्बे से पूरा देश थर्रा उठा है। मौके पर रविवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में स्थानीय निवासियों की भी प्रस्तुति हुई. इस बीच, दिल्ली में, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर पर झंडा फहराया और राष्ट्र को प्रथागत संबोधन दिया।

भाला फेंकने वाले सूबेदार नीरज चोपड़ा ट्रैक और फील्ड में भारत के पहले स्वर्ण पदक विजेता सहित बत्तीस ओलंपिक विजेताओं के साथ भारतीय खेल प्राधिकरण के दो अधिकारियों को आमंत्रित किया गया है। हमारे देश के 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न लाल किले पर चल रहा है. प्राचीर के सामने ज्ञान पथ की शोभा बढ़ाने के लिए लगभग 240 ओलंपियन सहयोगी स्टाफ और साई और खेल महासंघ के अधिकारियों को भी आमंत्रित किया गया है।

टोक्यो में, भारत ने हाल ही में संपन्न ओलंपिक में कुल सात पदक - एक स्वर्ण, दो रजत और चार कांस्य जीतकर अपना सर्वश्रेष्ठ पदक हासिल किया। राष्ट्रीय राजधानी में स्वतंत्रता दिवस समारोह से पहले लाल किले के पास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

पाकिस्तानी होने के कारण निरंतर विवादों में रहे है अदनान सामी, 4 बार कर चुके है शादी

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने भारत को दी 75वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई

बड़ी खबर: अपना कन्फर्म ट्रेन टिकट किसी और को कर सकते है ट्रांसफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -