सेना की एक और जीत, मारा गया हिजबुल कमांडर हारून

सेना की एक और जीत, मारा गया हिजबुल कमांडर हारून

जम्मू: जम्मू और कश्मीर में भारतीय सेना ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के जिला कमांडर हारुन हाफज को डोडा में एक मुठभेड़ में मार दिया गया. जंहा घाटी की इस वर्ष की दूसरी मुठभेड़ में बीते सोमवार यानी 13 जनवरी 2020 को सुरक्षा बलों ने बडगाम में हिजबुल मुजाहिदीन के एक आतंकी को ढेर कर दिया. वहीं मारे गए आतंकी से पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए जा चुके है. जंहा दक्षिणी कश्मीर के त्राल में बीते रविवार को हिजबुल के टॉप कमांडर हम्माद खान समेत 3 आतंकी मारे जाने के बाद हिजबुल को एक और बड़ा झटका लगा है वहीं इस वर्ष अब तक इस संगठन के 6 आतंकी मारे जा चुके है. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मारे गए आतंकी की शिनाख्त आदिल गनेई के रूप में हुई है. वहीं बडगाम जिले के चाडूरा इलाके के कुलतरा में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों ने पहले एक-एक कर चार ग्रेनेड दागे. फिर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि पुलिस के अनुसार आदिल 30 जून, 2019 को बुगाम में मुठभेड़ के दौरान भाग निकला था. इस मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया था. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ज्ञात हो कि 12 जनवरी को हम्माद खान समेत 3 आतंकियों के मारे जाने से पहले 7 जनवरी 2020 को दक्षिणी कश्मीर के अवंतीपोरा के चरसू में हिजबुल आतंकी शाहिद अहमद को सुरक्षा बलों ने मार गिराया था. 

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी

एक ही दिन दो सगे भाइयों का क़त्ल, एक को मारी गोली तो दूसरे को घोंपा चाक़ू