पंजाब के पठानकोट बचाव अभियान में भारतीय सेना का हेलीकॉप्टर हुआ दुर्घटनाग्रस्त

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में रंजीत सागर बांध झील के पास भारतीय सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल की टीम को तलाशी और बचाव कार्य में लगाया गया है। पंजाब के पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र लांबा ने कहा। लांबा ने कहा, "हमें सूचना मिली है कि झील में सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हमने अपनी टीमों को घटनास्थल के लिए रवाना कर दिया है।" उन्होंने कहा कि किसी के हताहत होने की तत्काल कोई रिपोर्ट नहीं है आगे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है। बांध पंजाब में पठानकोट से लगभग 30 किमी दूर स्थित है।

254 आर्मी एविएशन स्क्वाड्रन के हेलीकॉप्टर ने सुबह 10:20 बजे मामून कैंट से उड़ान भरी। हेलीकॉप्टर रंजीत सागर बांध क्षेत्र में निचले स्तर पर उड़ान भर रहा था जब यह दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

इससे पहले, जनवरी में, जम्मू-पंजाब सीमा के पास कठुआ जिले के लखनपुर में भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से एक पायलट की मौत हो गई थी। एचएएल ध्रुव हेलीकॉप्टर तकनीकी खराबी के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया। राजस्थान के सूरतगढ़ में जनवरी में उतरते समय मिग 21 बाइसन विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया था।

मानसून सत्र में चल रहे हंगामे को लेकर भड़के प्रकाश जावड़ेकर, बोले- नकारात्मक राजनीति कर रहा है विपक्ष...

बहनों के सुसाइड में उलझी पुलिस, फ्लैट में लटके मिले थे दोनों के शव

19 अगस्त को अक्षय कुमार की बेल बॉटम से टकराएगी ये बड़ी फिल्म, होगी जबरदस्त तकरार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -