दुश्मनों के खिलाफ तैयार है भारतीय सेना
दुश्मनों के खिलाफ तैयार है भारतीय सेना
Share:

नई दिल्ली : कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना के ब्रिगेड कार्यालय पर हमला होने के बाद से ही भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव है। दोनों देशों के बीच युद्ध की स्थिति बन गई है। पाकिस्तान ने अपने सैनिकों को एलओसी से सटे क्षेत्र में तैनात कर दिया है तो भारत की सेना ने भी कहा है कि हम भी तैयार हैं। सेना के अधिकारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेना की तैयारियों के बारे में जानकारी दी। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय सेना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि आप परेशान न हों भारतीय सेना पूरी तरह से तैयार है।

यदि आतंकी हमला होता है तो हम तैयार हैं। भारत में भी लोगों द्वारा उरी हमले के बाद पाकिस्तान और आतंकियों को जवाब देने की मांग की जा रही है। लोग पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के तौर पर किसी व्यक्ति को मुखौटा लगाकर गधे पर बैठा रहे हैं और जुलूस निकाल रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ लोग पाकिस्तान के ध्वज और नवाज शरीफ का पुतला जला रहे हैं।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारतीय सेना की विशेष भेंट हुई। प्रधानमंत्री ने सेना का प्रेजेंटेशन देखा और युद्ध की तैयारियों का अवलोकन भी किया। उन्होंने अवलोकन किया कि जरूरत पड़ने पर भारतीय सेना पाकिस्तान में दाखिल हो सकती है इसके बाद आतंकियों को समाप्त किया जा सकता है। प्रोजेंटेशन को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने विशेष तैयारियां की हैं। हालांकि अभी भारत की ओर से किसी भी तरह के हमले की जानकारी नहीं मिली है। माना जा रहा है कि भारत विश्व समुदाय को पाकिस्तान के आतंकी कदमों को लेकर जानकारी देते हुए समर्थन हासिल कर रहा है ऐसे में सीधे हमले से भारत दूर रहना चाहता है।

नवाज शरीफ ने उरी हमले के लिए कश्मीर को बताया जिम्मेदार

पाकिस्तान ने नकारे उरी हमले के सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -