कोरोना वारियर्स को सलाम करेगी सेना, भोपाल में फ्लाईपास्ट करेगा आर्मी का फाइटर प्लेन
कोरोना वारियर्स को सलाम करेगी सेना, भोपाल में फ्लाईपास्ट करेगा आर्मी का फाइटर प्लेन
Share:

भोपाल: इंडियन आर्मी का फाइटर प्लेन रविवार काे भाेपाल में बड़े तालाब के ऊपर फ्लाईपास्ट करेगा। विमान ने रविवार सुबह कश्मीर के श्रीनगर से केरल के त्रिवेंद्रम के लिए उड़ान भरी, जाे श्रीनगर की डल लेक, चंडीगढ़ की सुखना लेक, दिल्ली के इंडिया गेट और जयपुर के हवामहल के ऊपर फ्लाईपास्ट करते हुए 11:30 बजे मध्य प्रदेश की राजधानी भाेपाल पहुंचेगा। यह विमान बड़े तालाब के ऊपर लगभग 10 मिनट तक आसमान में फ्लाईपास्ट करेगा। इसकी पुष्टि राजाभाेज एयरपाेर्ट प्रबंधन ने की है।

हैलीकाप्टर से फ्लाईपास्ट के बाद दाेनाें संस्थानाें से काेराेना काे हराने वाले 31 मरीजाें को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जाएगा. एयरपोर्ट अफसराें ने जानकारी देते हुए बताया कि सेना का फाइटर प्लेन भाेपाल में बड़े तालाब के ऊपर फ्लाईपास्ट करके, मुंबई के लिए रवाना हाेगा। जहां यह विमान गेटवे ऑफ इंडिया पर फ्लाईपास्ट करेगा। जहां से फाइटर प्लेन हैदराबाद, बेंगलुरू, कन्याकुमारी में फ्लाईपास्ट करने के बाद त्रिवेंद्रम के लिए रवाना हाे जाएगा।

दूसरी तरफ थोड़ी ही देर में आर्मी का हेलिकाॅप्टर मी- 17 काेराेना योद्धाओं के सम्मान में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूटऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) और चिरायु मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल के ऊपर पुष्प वर्षा करेगा। इस दाैरान दाेनाें ही चिकित्सा संस्थानाें में आर्मी का बैंड अपनी प्रस्तुति देगा। चिरायु अस्पताल से 26 मरीज़ों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जाएगा। मिलिट्री बैंड साउंड चेक कर रहा है। सेना आज कोरोनावायरस डॉक्टर मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मियों को सलाम कर रही है।

भारत में भीषण कोरोना संक्रमण वाले शहर में फंसे 33 पाकिस्तानी नागरिक, कैसे होगी वापसी

10 हजार कामगार व छात्र को रेलवे ने पहुंचाया उनके घर

वर्चुअल सिस्टम से सुनवाई कर दुनियाभर की अदालत से आगे निकला सुप्रीम कोर्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -