भारतीय सेना ने दिया पाक को जवाब, 7 PAK सैनिक ढेर, 2 चौकियां ध्वस्त
भारतीय सेना ने दिया पाक को जवाब, 7 PAK सैनिक ढेर, 2 चौकियां ध्वस्त
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के मेंढर सेक्टर में कल पाकिस्तान ने सीज़फायर का उल्लंघन किया और गोलीबारी की. इस गोलीबारी में शहीद भारत के दो जवानों के साथ बर्बरता किए जाने का मामला सामने आने के बाद भारत ने भी पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब देना शुरू कर दिया है. खबर के अनुसार भारतीय सेना ने LOC के पास मौजूद पाक सेना की चौकियों को ध्वस्त कर दिया.

बता दे कि यह वहीँ चौकियों थी, जिन्होंने फायरिंग कर बॉर्डर एक्शन टीम के सदस्यों की घुसपैठ में मदद की थी. भारत की इस कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी चौकियां और 7 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं. भारत द्वारा अभी भी पाकिस्तान को जवाब दिया जा रहा है. उधर रक्षा मंत्री अरुण जेटली ने भी ने भी कहा है पाकिस्तान ने अमानवीय हरकत की है. हमारी सेना के दो जवानों के साथ अमानवीय हरकत का उन्हें परिणाम भुगतना होगा. दोनों जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी. हमारी सेना पूरे घटनाक्रम का करारा जवाब देगी.

गौरतलब है कि सोमवार को भारतीय सेना के गश्तीदल में शामिल दो जवानों को पाकिस्तानी विशेष बल ने मारकर उनकी लाश को क्षत-विक्षत किया था. जिसके बाद भारतीय सेना ने पाकिस्तान को इस हरकत का कड़ा जवाब देने की बात कही थी. उधर सेना अध्यक्ष जनरल विपिन रावत खुद श्रीनगर में मौजूद हैं.

पाकिस्तान ने भारतीय सैनिको के शव को किया क्षत-विक्षत, राजनाथ सिंह ने बुलाई मीटिंग

भारत के सैनिकों के शवों के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार

पाकिस्तान ने दागे भारतीय क्षेत्र में राॅकेट, दो जवान शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -